बॉलीवुड

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान का सच आया सामने, पिता ने खोले कई राज

सुर्खियों में रहने के लिये अर्शी खान झूठ का सहारा लेती है, उन्होने कहा था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनका पूरा परिवार भोपाल में रहता है।

New Delhi, Nov 22 : बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी अर्शी खान के बारे में एक के बाद एक नये-नये खुलासे हो रहे हैं, दरअसल इस बार जो उनके बारे में चीजें सामने आई है, वो उनका एक अलग ही रुप दिखाएगी। दरअसल सुर्खियों में रहने के लिये अर्शी खान झूठ का सहारा लेती है, उन्होने कहा था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनका पूरा परिवार भोपाल में रहता है, इतना ही नहीं उन्होने अपने उम्र को लेकर भी चीजें छुपाई है, वो 31 की नहीं बल्कि 26 साल की हैं।

भाई की शादी में हुई थी शामिल
साल 2015 में अर्शी खान अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिये भोपाल आई थी, इस दौरान वो अपने पूरे परिवार के साथ दिखी थी, आपको बता दें कि यहीं से उन्होने एक्टिंग की शुरुआत भी की थी। सुर्खियां बटोरने के लिये उन्होने दावा किया था कि वो अफगानिस्तान की रहने वाली है, जबकि उनके पिता होने का दावा करने वाले शख्स ने बताया कि वो भोपाल के जहांगीराबाद की रहने वाली है।

मां ने किया खुलासा
अर्शी खान की मां नाद्रा ने बताया कि वो कंट्रोवर्सी क्वीन पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं, उनकी उम्र 26 साल है, हालांकि अर्शी ने जिन डॉक्यूमेंट्स के आधार पर मेयो में दाखिला लिया था, उसके अनुसार वो 31 साल की हैं, ये जानकारी मॉडल ने खुद ही मेयो के एडमिशन फॉर्म में भरी थी, लेकिन उनकी मां ने उनके दावों को झूठा बताते हुए कहा कि वो झूठ बोल रही हैं, सुर्खियों में रहने के लिये वो ऐसे झूठ का सहारा लेती है, उनकी उम्र 26 साल है।

अफगानिस्तान नहीं भोपाल में है अर्शी का घर
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की जहांगीराबाद के तंग गलियों में अर्शी के माता-पिता उनके चार भाईयों के साथ रहते हैं, ये घर अर्शी के दादा जी ने बनवाया था। हालांकि हाल में अर्शी ने अपने दादा के लिये भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था, उन्होने अपने दादा को कैरेक्टरलेस बताया था और दावा किया था कि उनके दादा ने 18 शादियां की थी, जबकि अर्शी के पिता का कहना है कि उनके पिता जी ने सिर्फ दो शादियां की थी और भोपाल में ही रहते थे।

शाहिद अफरीदी से शादी 
विवादित मॉडल ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से शादी और संबंध बनाने का दावा भी किया था, इस बात को लेकर कुछ दिनों तक वो लगातार सुर्खियों में बनी रही थी, वो सोशल मीडिया पर अफरीदी के नाम से वीडियो बनाकर अपलोड करती थी, जो वायरल हो जाता था, जिसके बाद मामले में अफरीदी ने सफाई दी थी और कहा था कि बस सस्ती लोकप्रियता के लिये उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

सब पब्लिसिटी स्टंट था
अर्शी खान की मां नाद्रा सुल्तान ने कहा कि वो शुरु से ही जानती थीं कि ये सब वो पब्लिसिटी पाने के लिये कर रही हैं, नाद्रा और अर्शी के बड़े भाई फरहान खान ने बताया कि एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होने इस बात को स्वीकार किया था कि ये खबरें गलत हैं, महज पब्लिसिटी के लोग वो ऐसी ऊलूल-जलूल बातें करती रहती है, ताकि उन्हें कवरेज मिल सके और लोग उन्हें जान सके।

2 साल एलबीएस नर्सिग होम में की नौकरी
कंट्रोवर्सी क्वीन ने मेयो कॉलेज से फीजियोथेरेपी की पढाई की है, कॉलेज संचालक डॉ. अशोक जायसवाल ने बताया कि अर्शी ने वहां 2005 से 2011 तक पढाई की, उनका कोर्स साढे चार साल का था, उनके पिता अर्शी के साथ एडमिशन के वक्त आये थे, उसी समय मॉडल ने कहा था कि वो परिवार के दबाव में वहां एडमिशन ले रही है, वो मॉडल बनना चाहती है। पढाई खत्म करने के बाद उन्होने रॉयल मार्केट स्थित एलबीएस नर्सिग होम में नौकरी की, फिर साल 2014 में मुंबई चली गई।

बिग बॉस में मचा रही धमाल
अर्शी खान बिग बॉस के इस सीजन में छायी हुई है, उन्हें सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली कंटेस्टेंट में गिना जा रहा है। कभी वो डांसर सपना चौधरी के साथ झगड़े की वजह से सुर्खियों में रहती है, तो कभी उनके साथ ठुमके लगाती दिखती है, कुल मिलाकर बिग बॉस के घर में वो पूरी तरह से छायी हुई है।

साउथ एक्ट्रेस ने भी किया था खुलासा
अर्शी के बारे में कुछ दिन पहले ही साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक खुलासा किया था, उनका दावा था कि अर्शी पर 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हैं, साथ ही उन्होने ये भी बताया था कि अर्शी ने 50 साल के एक आदमी से शादी की थी, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो अर्शी खान ही जानें, लेकिन एक के बाद एक उनके बारे में जो खुलासे हो रहे है, उससे ये तो साफ है कि तरक्की करने और फेमस होने के लिये उन्होने झूठ का जमकर सहारा लिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago