बॉलीवुड

कपिल शर्मा के फैंस के लिये एक और बुरी खबर, चैनल से मिल सकता है झटका

पिछले कुछ दिनों से स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के कमबैक की खबरें आ रही थी, लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकली।

New Delhi, May 30 : पिछले कुछ महीनों से स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिये कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद से वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं, उनके फैंस के लिये एक और बुरी खबर है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से उनके कमबैक की खबरें आ रही थी, लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकली। सूत्रों का दावा है कि फिलहाल कपिल शर्मा के कमबैक की कोई उम्मीद नहीं है, वो इस साल तो सोनी टीवी पर नजर नहीं आएंगे।

सोनी टीवी ने किया स्लॉट अलॉट
टीवी चैनल सोनी पर पहले से ही कई रिएलिटी शो शुरु होने वाले हैं, जिनमें दस का दम सीजन-3, इंडियन आइजल सीजन-10, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 और कॉमेडी सर्कस जैसे पॉपुलर शोज शामिल हैं। अगले 6 महीनों को ध्यान में रखते हुए सोनी ने पहले ही इन रिएलिटी शोज को स्लॉट दे दिया है। ऐसे में कपिल के नये शो की बात बिल्कुल अफवाह है।

डांस शो लाने की तैयारी
इतना ही नहीं सोनी टीवी डांस बेस्ड शो सुपर डांसर के पिछले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल उसके नेक्स्ट सीजन को भी लाने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में एक के बाद एक शो लाइन में होने के बाद फिलहाल सोनी टीवी के पास कोई स्लॉट खाली नहीं है। उन्हें अगले साल 2019 के शुरुआत में कोई स्लॉट दिया जा सकता है।

कपिल की तबीयत खराब होना दुर्भाग्यपूर्ण
हाल में मीडिया से बातचीत करते हुए सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान से कपिल को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि कपिल शर्मा के शो के कुछ एपिसोड्स के बाद ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, ये दुर्भाग्यपूर्ण था, इसी वजह से डॉक्टर ने स्टार कॉमेडियन को आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद उन्होने काम से ब्रेक ले लिया।

हमें कपिल पर भरोसा
दानिश खान ने आगे बोलते हुए कहा कि सोनी टीवी को कपिल और उनके काम पर पूरा भरोसा है, जब भी वो फिजिकली और मेंटली पूरी तरह से फिट होकर लौटेंगे, हम खुशी-खुशी उनके साथ काम करना चाहेंगे। चैनल उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहा है, ताकि हमें जल्द ही एक अच्छा शो देखने को मिले।

फैमिली टाइम विद कपिल से वापसी
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने फैमिली टाइम विद कपिल शो से छोटे परदे पर कमबैक किया था, हालांकि उनका ये शो पहले एपिसोड से ही ऑडियंस और चैनल दोनों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, इसी वजह से चैनल ने उनका कांट्रेक्ट रिन्यू नहीं किया, कुछ एपिसोड के बाद खराब तबीयत और विवाद की वजह से शो बंद हो गया।

जल्द करेंगे वापसी
सोनी टीवी से जुड़े एक सूत्र का दावा है कि कपिल शर्मा को लेकर अब भी चैनल सॉफ्ट कॉर्नर रखता है, इसकी वजह सिर्फ कपिल की खराब सेहत नहीं बल्कि उनका टैलेंट भी है। कपिल के कमबैक शो पर चैनल ने काफी पैसा खर्च किया, लेकिन कुछ एपिसोड्स के बाद भी शो बंद हो गया। ऐसे में कोई भी सिर्फ ऑर्टिस्ट से इमोशनल अटेचमेंट की वजह से पैसा क्यों फंसाएगा। यही वजह है कि चैनल फिलहाल मार्च 2019 तक उनके कांट्रेक्ट को रिन्यू करने के मूड में नहीं है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago