बॉलीवुड

चाय पीते-पीते तान्या को दिल दे बैठे थे बॉबी देओल, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

बॉबी देओल और तान्या पहली मुलाकात के लिये उसी रेस्त्रां में गये, जहां बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें पहली बार देखा था।

New Delhi, Jan 28 : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल 51 साल के हो गये हैं, उनका जन्म 27 जनवरी 1967 को मुंबई में हुआ था, स्टार किड्स होने के बावजूद बॉबी वो पहचान नहीं बना पाये, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी, उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 है, जिसमें वो नेगेटिव किरदार में दिखेंगे, खैर आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, उनकी पत्नी का नाम तान्या है, बॉबी और तान्या की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है।

पहली नजर में हो गया प्यार
बताया जाता है कि बॉबी देओल अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्त्रां में बैठकर चाय पी रहे थे, वहीं भी तान्या भी बैठीं थी, बॉलीवुड एक्टर तान्या को पहली बार ही देखकर लट्टू हो गये थे, उन्हें पहली नजर में ही उनसे प्यार हो गया था, जिसके बाद धर्मेन्द्र के छोटे बेटे ने तान्या के बारे पता किया, फिर दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई, और उन्होने मिलने का फैसला लिया।

फिर उसी रेस्त्रां में गये
बॉबी और तान्या पहली मुलाकात के लिये उसी रेस्त्रां में गये, जहां बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें पहली बार देखा था, बस फिर क्या था, पहली मुलाकात के बाद ही दोनों ने शादी का भी फैसला कर लिया, बॉबी के पिता बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र को भी तान्या बेहद पसंद आई, दोनों परिवार ने शादी कर कर दिया।

चट मंगनी, पट ब्याह
बॉबी के पापा धर्मेन्द्र को तान्या इतनी पसंद आई, कि उन्होने चट मंगनी और पट ब्याह करवा दिया, बॉबी-तान्या की शादी साल 1996 में हुई थी, आपको बता दें कि तान्या भी बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं, शादी के बाद उन्होने खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस शुरु किया, कई बॉलीवुड स्टार्स उनके क्लाइंट हैं।

बॉबी नहीं देते दखल
शादी के बाद तान्या बतौर डिजाइनर और बिजमेसवुमन काम कर रही हैं, वो कहती हैं कि उनके काम में उनके पति ज्यादा दखल नहीं देते, लेकिन हां, अगर कोई अच्छा काम करूं, तो फिर बॉबी और सनी भैया दोनों तारीफ जरुर करते हैं, दोनों अच्छे काम करने के लिये उत्साहित करते हैं।

तान्या फिल्मी पार्टियों से रहती हैं दूर
बॉबी की पत्नी तान्या ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहती हैं, यही वजह है कि वो बॉलीवुड की पार्टीज में कम ही नजर आती हैं, हालांकि संजय कपूर की पत्नी महिप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त है, इसलिये इन सितारों के घरों में जब पार्टियां होती है, तो तान्या नजर आती हैं।

क्रिकेट के शौकीन
बॉबी देओल क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, इसी वजह से वो सीसीएल यानी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के भी सदस्य हैं, वो यहां काफी एक्टिव रहते हैं, बॉलीवुड एक्टर मुंबई हीरोज टीम के लिये खेलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी से पहले ऐसी खबरें थे की बॉबी एक्ट्रेस नीलम कोठारी को डेट कर रही थी, नीलम से ब्रेकअप के बाद उन्होने तान्या आहूजा से शादी की ।

कई फिल्मों में किया काम
धर्मेन्द्र के छोटे बेटे ने बरसात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि वो बाल कलाकार के रुप में भी काम कर चुके हैं, लेकिन बतौर लीड रोल उन्होने बरसात से डेब्यू किया इस फिल्म में उनके साथ राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना थी, फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया था, इसके बाद उन्होने यमला पगला दीवाना, यमला पगला दीवाना-2, प्लेयर्स, झूम बराबर झूम, टैंगो चार्ली, सिंह साहब दी ग्रेट जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें शुरुआती दिनों में जैसा रिस्पॉन्स मिला था, वैसा सक्सेस उन्हें बाद में नहीं मिला।

खुशनुमा है पारिवारिक जीवन
भले सिल्वर स्क्रीन पर बॉबी उतने सफल ना रहे हों, लेकिन उनकी पारिवारिक जिंदगी बेहद खुशनुमा है, वो तान्या के साथ अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे भी हैं जिनका नाम आर्यमान और धरम है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago