चाय पीते-पीते तान्या को दिल दे बैठे थे बॉबी देओल, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

बॉबी देओल और तान्या पहली मुलाकात के लिये उसी रेस्त्रां में गये, जहां बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें पहली बार देखा था।

New Delhi, Jan 28 : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल 51 साल के हो गये हैं, उनका जन्म 27 जनवरी 1967 को मुंबई में हुआ था, स्टार किड्स होने के बावजूद बॉबी वो पहचान नहीं बना पाये, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी, उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 है, जिसमें वो नेगेटिव किरदार में दिखेंगे, खैर आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, उनकी पत्नी का नाम तान्या है, बॉबी और तान्या की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है।

पहली नजर में हो गया प्यार
बताया जाता है कि बॉबी देओल अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्त्रां में बैठकर चाय पी रहे थे, वहीं भी तान्या भी बैठीं थी, bobby-deolबॉलीवुड एक्टर तान्या को पहली बार ही देखकर लट्टू हो गये थे, उन्हें पहली नजर में ही उनसे प्यार हो गया था, जिसके बाद धर्मेन्द्र के छोटे बेटे ने तान्या के बारे पता किया, फिर दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई, और उन्होने मिलने का फैसला लिया।

फिर उसी रेस्त्रां में गये
बॉबी और तान्या पहली मुलाकात के लिये उसी रेस्त्रां में गये, जहां बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें पहली बार देखा था, बस फिर क्या था, Bobby Deol4पहली मुलाकात के बाद ही दोनों ने शादी का भी फैसला कर लिया, बॉबी के पिता बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र को भी तान्या बेहद पसंद आई, दोनों परिवार ने शादी कर कर दिया।

चट मंगनी, पट ब्याह
बॉबी के पापा धर्मेन्द्र को तान्या इतनी पसंद आई, कि उन्होने चट मंगनी और पट ब्याह करवा दिया, बॉबी-तान्या की शादी साल 1996 में हुई थी, Bobby Deol3आपको बता दें कि तान्या भी बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं, शादी के बाद उन्होने खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस शुरु किया, कई बॉलीवुड स्टार्स उनके क्लाइंट हैं।

बॉबी नहीं देते दखल
शादी के बाद तान्या बतौर डिजाइनर और बिजमेसवुमन काम कर रही हैं, वो कहती हैं कि उनके काम में उनके पति ज्यादा दखल नहीं देते, Bobby-Deol-Tanyaलेकिन हां, अगर कोई अच्छा काम करूं, तो फिर बॉबी और सनी भैया दोनों तारीफ जरुर करते हैं, दोनों अच्छे काम करने के लिये उत्साहित करते हैं।

तान्या फिल्मी पार्टियों से रहती हैं दूर
बॉबी की पत्नी तान्या ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहती हैं, यही वजह है कि वो बॉलीवुड की पार्टीज में कम ही नजर आती हैं,Bobby Deol1 हालांकि संजय कपूर की पत्नी महिप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त है, इसलिये इन सितारों के घरों में जब पार्टियां होती है, तो तान्या नजर आती हैं।

क्रिकेट के शौकीन
बॉबी देओल क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, इसी वजह से वो सीसीएल यानी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के भी सदस्य हैं, वो यहां काफी एक्टिव रहते हैं, Bobby Deol CCLबॉलीवुड एक्टर मुंबई हीरोज टीम के लिये खेलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी से पहले ऐसी खबरें थे की बॉबी एक्ट्रेस नीलम कोठारी को डेट कर रही थी, नीलम से ब्रेकअप के बाद उन्होने तान्या आहूजा से शादी की ।

कई फिल्मों में किया काम
धर्मेन्द्र के छोटे बेटे ने बरसात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि वो बाल कलाकार के रुप में भी काम कर चुके हैं, Bobby-Deol1लेकिन बतौर लीड रोल उन्होने बरसात से डेब्यू किया इस फिल्म में उनके साथ राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना थी, फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया था, इसके बाद उन्होने यमला पगला दीवाना, यमला पगला दीवाना-2, प्लेयर्स, झूम बराबर झूम, टैंगो चार्ली, सिंह साहब दी ग्रेट जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें शुरुआती दिनों में जैसा रिस्पॉन्स मिला था, वैसा सक्सेस उन्हें बाद में नहीं मिला।

खुशनुमा है पारिवारिक जीवन
भले सिल्वर स्क्रीन पर बॉबी उतने सफल ना रहे हों, लेकिन उनकी पारिवारिक जिंदगी बेहद खुशनुमा है, वो तान्या के साथ अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, Bobby Deol Familyबॉबी देओल और तान्या के दो बेटे भी हैं जिनका नाम आर्यमान और धरम है।