बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के वो एक्टर्स, जिन्हें पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही मिली दूसरी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने लव-रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, इन्होने यशराज बैनर की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था।

New Delhi, Nov 26 : बॉलीवुड में हर साल कई ऐसे एक्टर आते हैं, जिन्हें अपनी पहली फिल्म के लिये काफी स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन कुछ की किस्मत अच्छी होती है, जिन्हें आसानी से चीजें मिल जाती है, आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिनकी पहली फिल्म रिलीज भी नहीं हुई थी, कि उन्हें दूसरी फिल्म का ऑफर मिल गया, इतना ही नहीं उन्होने दूसरी फिल्म साइन भी कर ली। यानी कह सकते हैं कि पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्हें स्टारडम हासिल हो गया।

सारा अली खान
ये बताने की शायद जरुरत नहीं है कि सारा अली खान कौन है, बॉलीवुड के सबसे नामचीन स्टार किड में गिनी जाने वाली सारा अगले साल केदारनाथ से डेब्यू करने वाली है, लेकिन उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होने दूसरी फिल्म साइन भी कर ली है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस के साथ वो दूसरी फिल्म करने जा रही है, ये फिल्म एक सोशल ड्रामा फिल्म होगी।

करण देओल
सनी देओल के बेटे करण देओल पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है, ये फिल्म उनके होम प्रोडक्शन में ही बन रही है, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही करण ने प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ दूसरी फिल्म साइन कर ली है, इस फिल्म को कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

जायरा वसीम
दंगल में आमिर खान की बेटी की किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन जब दंगल रिलीज नहीं हुई थी, तभी उन्होने दूसरी फिल्म साइन कर ली थी, जी हां, तब जायरा को सीक्रेट सुपरस्टार का ऑफर मिला था, जिसे उन्होने कबूल कर लिया था, आपको बता दें कि ये फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई है। इन दोनों फिल्मों को प्रोड्यूसर आमिर खान ही थे।

हर्षवर्धन कपूर
हर्षवर्धन बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हैं, उन्होने पिछले साल मिर्ज्या से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इस स्टार किड ने दूसरी फिल्म साइन कर ली थी। तब भावेश जोशी ने हर्षवर्धन को फिल्म ऑफर किया था, जिसे उन्होने साइन कर लिया था, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

परिणीती चोपड़ा
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है, वैसे आपको बता दें कि ये विश्वसुंदरी प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं, इन्होने लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अपना डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यशराज बैनर की फिल्म उन्होने साइन कर ली थी। परिणीती ने अपनी दूसरी फिल्म इशकजादे में अर्जुन कपूर के साथ काम किया था।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे हैं, कहा जाता है कि एक समय वो डिप्रेशन के शिकार थे, तब सलमान खान ने उनकी मदद की थी, अर्जुन ने साल 2012 में यशराज बैनर की फिल्म इशकजादे से अपना डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के रिलीद होने से पहले ही यशराज प्रोडक्शन ने उनके साथ तीन फिल्मों का अनुबंध किया था, यानी फिल्म पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होने तीन फिल्म साइन कर लिये थे।

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने लव-रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं, इन्होने यशराज बैनर की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यशराज प्रोडक्शन ने उनके साथ तीन फिल्मों का अनुबंध किया था, जिसमें बैंड बाजा बारात और लेडी वर्सेज रिकी बहल शामिल था, आपको बता दें कि अनुष्का ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपना डेब्यू किया था।

शाहरुख खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, साल 1992 में उनकी पहली फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी हालांकि उससे पहले ही उन्होने हेमा मालिनी की फिल्म दिल आशना है साइन की थी, जो बाद में रिलीज हो पाई, यानी कह सकते हैं कि पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होने दूसरी फिल्म साइन कर ली थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago