वायरल

1 करोड़ की कार में सवार बिगड़ैल रईसजादे का बीच सड़क तमाशा, सर्दी में छूटे हरियाणा पुलिस के पसीने

जगुआर में सवार एक रईसजादे ने सड़क पर तमाशा कर दिया, इसकी वजह से हरियाणा पुलिस से सर्दी में भी पसीने छूट गये।

New Delhi, Nov 26 : एक करोड़ की कीमत वाली कार हो, ऊपर से पिता रसूखदार, जिनकी सियासी लोगों से सीधा संपर्क हो, फिर क्या है, सिर पर गर्मी चढकर बोलेगी ही, जी हां, ऐसा ही मामला हरियाणा के पानीपत में सामने आया है, जहां पर जगुआर में सवार एक रईसजादे ने सड़क पर तमाशा कर दिया, इसकी वजह से हरियाणा पुलिस से सर्दी में भी पसीने छूट गये। हरियाणा में ऐसे रईसजादों के कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन राजनीतिक रसूख की वजह से इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाता। लेकिन लगता है कि इस बार जनाब को ऐसी हरकत महंगी पड़ सकती है।

सड़क पर खुलेआम तमाशा
हरियाणा के पानीपत में बिगड़ैल रईसजादे ने बीच सड़क पर खुलेआम तमाशा किया, उन्होने पुलिस के जवानों पर धौंस दिखाने के लिये एसपी तक को अपनी जेब में रखने की बात कही, दरअसल बात बस इतनी थी कि पुलिस ने इस रईसजादे से अपनी कार साइड करने को कहा था, क्योंकि वहां पर जाम की स्थिति बन रही थी, इसी बात से रईसजादा इतना नाराज हो गया कि अपनी कार की चाभी वहीं फेंक चलता बना, और कहा अब माफी मांगते आओगे, कार भी तुम्ही कोठी पर खड़ी करके जाओगे।

गलत कर रखी थी पार्किग
आपको बता दें कि जीटी रोड से सेक्टर 11 की तरफ आने वाली सड़क पर शाम के समय ज्यादा ट्रैफिक होता है, यहां पर मंदिर, मिठाई की दुकान, मेडिकल स्टोर और किराना सामानों की खरीददारी के लिये लोग आते हैं, जिसकी वजह से वाहनों की भी भीड़ लग जाती है। शुक्रवार देर शाम लाल रंग की जगुआर से एक युवक यहां पहुंचा, उसने सड़क पर ही गाड़ी खड़ी कर मिठाई की दुकान में घुसा, जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम होने लगा, जिसके बाद वहां दो पुलिसवाले पहुंचे, उन्होने ट्रैफिक की बात कह युवक से कार साइड में लगाने को कहा, इसी बात पर पुलिस और युवक के बीच कहासुनी हो गई, और तैश में आकर युवक ने कार की चाभी फेंक चलता बना और पुलिस वाले को धमकी दे दी।

महंगा पड़ेगा कार हटाना
पुलिसकर्मी के अनुसार जब उन्होने युवक से कार हटाने को कहा, तो वो बुरी तरह से भड़क गया, उसने धमकी देते हुए कहा कि तू होता कौन है गाड़ी हटवाने वाला, तेरे डीएसपी, एसपी और आईजी सब मुझे पहचानते हैं, बड़े अधिकारी मेरी जेब में है, तुझे महंगा पड़ेगा, ये ले कार की चाभी, मुझे नहीं चाहिये कार, अब तुझे मुझ से माफी मांगनी पड़ेगी, और तू ही मेरी कोठी पर आकर कार खड़ी करेगा। इतना कह कर वो वहां से चलता बना।

पुलिसकर्मियों के लिये बना मुसीबत
बीच सड़क पर खड़ी कार पुलिसकर्मियों के लिये मुसीबत बन गया, क्योंकि उसकी वजह से ट्रैफिक में परेशानी हो रही थी, करीब आधे घंटे तक गाड़ी वही खड़ी रही, फिर चौकी इंचार्ज को मौके पर बुलाया गया, जिसके बाद उन्होने कार को चांदनी बाग पहुंचाया, इस दौरान करीब 45 मिनट तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही, आम लोग इस रईसजादे की वजह से परेशान होते रहे।

खुद को बताया विधायक का करीबी
पुलिसकर्मी का कहना है कि बिगड़ैल रईसजादे ने दावा किया कि कार विधायक की है, लेकिन वो एमएलए का नाम लेने से बचता रहा, सूत्रों का दावा है कि कार मालिक और एमएलए के बीच काफी नजदीकी है, कार मालिक पहले भी घरेलू विवाद की वजह से थाने के चक्कर काट चुका है, लेकिन तब भी विधायक ने उनकी मदद की थी, जिसकी वजह से तब वो बच गया था।

पहले भी हो चुका है पुलिस से सामना
जिस कथित रईसजादे की वजह से बाजार में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई, उनका पुलिस से आमना-सामना कोई नई बात नहीं है, सूत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ घरेलू विवाद का केस दर्ज करवाया गया था, हालांकि बाद में केस रद्द करवा दिया गया, आरोपी खुद को दबंग समझता है, राजनीतिक रसूख की वजह से उस बार भी वो बच गया था, लेकिन इस बार पुलिस उनके खिलाफ कई धाराएं लगाने पर विचार कर रही है।

ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को धमकी
जाम खुलवाने की कोशिश में जुटे पानीपत पुलिस के दोनों कांस्टेबल ने बताया कि कार मालिक ने ना सिर्फ उनके साथ अनाप-शनाप बातें की, बल्कि धमकी भी दी है, उनका बर्ताब पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र था, पुलिस वाले को कार मालिक ने कहा कि तुम्हारी औकात क्या है, कार मालिक के इस रवैये की वजह से उनकी ड्यूटी में बाधा आई, साथ ही वो उन पर धमकी देने का भी आरोप लगा रहे हैं।

इंपाउंड किया, अब खुद ले जाना पड़ेगा कार
कार को इंपाउंड कर लिया गया है, पुलिसकर्मी के अनुसार ये कार एक एक्सपोर्ट कारोबारी की है, बीच सड़क पर ऐसे ही कार छोड़ देने की वजह से ट्रैफिक समस्या हो रही थी, इसी वजह से कार को थाने लाया गया है, अब मालिक को खुद ही थाने आकर कार ले जाना पड़ेगा। इसके साथ ही पुलिस वाले कार मालिक पर सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस वाले से बदतमीजी करने के आरोप में मामला दर्ज कर रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago