बॉलीवुड

ऐश्वर्या से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, अपनी शादी में कुछ ऐसी दिखी थी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने अपनी शादी में कितना एक्सपेंसिव लहंगा और ज्वेलरी पहनी थी।

New Delhi, Nov 17 : बॉलीवुड की कई हीरोइनों की रॉयल शादियां हुई हैं, अपनी शादियों में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही थीं, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपनी शादियों में पैसे खर्च करने में कमी नहीं करती, वो महंगी ज्वेलरी से लेकर शादी का जोड़ा तक पर खूब खर्च करती हैं, आइये आज आपको बताते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने अपनी शादी में कितना एक्सपेंसिव लहंगा और ज्वेलरी पहनी थी।

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्रा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की, उनकी शादी बॉलीवुड की रॉयल शादियों में गिनी जाती है, शिल्पा ने अपनी शादी में 50 लाख रुपये की लाल रंग की साड़ी पहनी थी, इस साड़ी को डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था। लाल जोड़े में शिल्पा शेट्टी किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही थी। आपको बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी को करीब आठ साल हो चुके हैं, दोनों का एक बेटा भी है।

जेनेलिया डिसूजा
बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अभिनेता रितेश देशमुख से साल 2012 में शादी की थी, हीरोइन ने अपनी शादी में 17 लाख रुपये की साड़ी पहनी थी, उस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। आपको बता दें कि जेनेलिया और रितेश ने एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था, कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं।

बिपाशा बसु
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने पिछले साल 2016 में बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी, शादी के खास मौके पर बिपाशा ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन लहंगा पहना था, तो करण व्हाइट कलर के धोती-कुर्ते में अच्छे लग रहे थे। आपको बता दें कि ये बिपाशा की पहली और करण की तीसरी शादी है, इससे पहले करण सिंह ग्रोवर ने दो और शादियां की थी, लेकिन वो सफल नहीं हो पाई, जिसके बाद उन्होने उनसे तलाक ले लिया।

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं, दोनों ने साल 2007 में शादी की थी, दोनों स्टार की पहली मुलाकात साल 2000 में पहली बार हुई थी, हालांकि उनके करीबियों के अनुसार फिल्म गुरु के सेट पर अभिषेक ने ऐश को शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसके बाद ऐश ने तुरंत हां कह दिया था। ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में डिजाइनर नीता लुल्ला द्वारा तैयार किया गया रेड एंड गोल्ड जरीवाला लहंगा पहना था, तो जूनियर बच्चन ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, इस जोड़ी की एक बेटी है, जिनका नाम अराध्या है ।

करीना कपूर
करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 5 साल हो गये, दोनों ने साल 2012 में शादी की थी, फिल्म ओमकारा के बाद सैफ और करीना की नजदीकियां फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान बढी, पांच साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। करीना ने अपनी शादी में अपनी सास शर्मिला टैगोर का ट्रेडिशनल जोड़ा पहना था, तो छोटे नवाब व्हाइट कलर के चूड़ीदार कुर्ते-पजामे में थे। इन दोनों का एक बेटा है जिनका नाम तैमूर है।

ट्विंकल खन्ना
बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की शादी अभिनेता अक्षय कुमार से साल 2001 में हुई थी, अक्षय ने अपनी शादी में व्हाउट शेरवानी तो ट्विंकल ने साड़ी स्टाइल लहंगा पहना था। दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्म फेयर मैगजीन की शूटिंग पर हुई थी, यहीं पर अक्षय ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे, लेकिन दोनों का प्यार परवान चढा साल 1999 में इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान, इस जोड़ी के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम आरव और बेटी नितारा है।

दीया मिर्जा
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साहिल संघा से साल 2014 में शादी की, साहिल भी फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं, दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी, एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल दीया के घर पहुंचे थे, इस छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरु हो गया, कुछ साल डेंटिग के बाद दोनों ने शादी कर ली। दीया मिर्जा ने शादी में डिजाइनर रितू कुमार द्वारा तैयार किये गये हरे और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था, तो साहिल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आये थे।

उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसीन अख्तर से पिछले साल ही शादी की है, इनके शादी की फंक्शन भी काफी प्राइवेट था, अपनी वेडिंग में उर्मिला ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किये गये रेड एंड गोल्ड बनारसी लहंगा पहना था, उस पर पिंक दुपट्टा लिया था, वहीं मोहसीन ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी थी। शादी के बाद जब उनके दोस्त ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट किया, तब जाकर पता चला कि उर्मिला ने शादी कर ली।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago