बॉलीवुड

सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या तक का टूटा है दिल, एक्स के साथ स्क्रीन करने पर कही ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से जब ये सवाल पूछा गया था कि उन्होने कहा कि मेरी लाइफ में इतने रिश्ते टूटे हैं, कि अब तो आदत हो गई है।

New Delhi, Dec 01 : हर कुछ दिनों में ही किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्स के ब्रेकअप या फिर लिंकअप की खबरें आती रहती हैं, कभी कोई किसी हीरो के साथ स्पॉट किया जाता है, तो अगले ही कुछ दिनों में पता चलता है कि उनका ब्रेकअप हो गया। अपने रिलेशनशिप और प्यार की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड स्टार का जब ब्रेकअप हुआ, तो इस बात को भी दुनिया जानी, आइये आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताते हैं, जिनका ब्रेकअप हुआ, या फिर कभी ना कभी किसी ना किसी ने दिल दुखाया, उसके साथ फिल्म करने पर ये सितारे क्या सोचते हैं।

सलमान खान
बॉलीवुड सुपरस्टार से जब ये सवाल पूछा गया था कि उन्होने कहा कि मेरी लाइफ में इतने रिश्ते टूटे हैं, कि अब तो आदत हो गई है, पहले टेंशन होता था, लेकिन अब सीरियसली ही नहीं लेता, वो कहावत है ना और भी गम है जमाने में, मोहब्बत के सिवा। सलमान खान ने बिना नाम लिये कहा कि जब मैं एक बार हाथ थाम लेता हूं, तो फिर हमेशा साथ देता हूं, चाहें हम रिलेशन में हो, या ना हो, लेकिन दोस्त हमेशा रहेंगे।

ऐश्वर्या राय
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ जोड़ा गया था, लेकिन ऐश ने इन दोनों से ब्रेकअप के बाद अपनी राहें जुदा कर ली, फिल्म में काम करना तो दूर इन्होने कभी एक-दूसरे को हाय-हेलो भी नहीं बोला। सलमान और ऐश कई बार एक छत्त के नीचे दिखे लेकिन दोनों हर बार एक-दूसरे के आमने-सामने आने से भी बचते हैं।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जब ये सवाल पूछा गया कि उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि मैं यहां पर रिश्ते बनाने नहीं बल्कि काम करने आई हूं, अपने परिवार से इतनी दूर रहकर मैं अपना करियर बनाना चाहती हूं, मैं छोटी-छोटी चीजों के लिये अपना करियर बिल्कुल भी दांव पर नहीं लगाना चाहती, लेकिन अगर किसी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं, तो फिर उस इंसान के साथ मेरे व्यक्तिगत संबंध चाहें जैसे रहे हों, लेकिन वो आपके स्क्रीन पर दिखाई नहीं देंगे।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दीपिका से जब ये सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि पर्सनली मैं काफी इमोशनल हूं, रिश्तों का टूटना मुझे डिप्रेस कर जाता है, लेकिन आगे मैं टूटे रिश्ते के साथ जीना बुरा नहीं मानती हूं, क्योंकि प्यार से भी बड़ा रिश्ता होता है दोस्ती का, और जहां तक फिल्मों का सवाल है, तो फिर मैं पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बिल्कुल भी मिक्स नहीं करती हूं। मुझे ब्रेकअप के बाद भी किसी के साथ फिल्म करने में कोई ऐतराज नहीं है।

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु भी जॉन अब्राहम के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली, जब बिपाशा से अपने एक्स के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि मैं टूटे हुए रिश्तों के साथ काम करने में विश्वास नहीं करती हूं, मैं काफी इमोशनल हूं, तो किसी से एक बार रिश्ता टूट गया तो फिर सब कुछ खत्म, क्योंकि फिर मैं उसे माफ नहीं कर सकती और ना ही भूल सकती हूं। मैं ऐसा कोई मौका नहीं चाहती हूं जिसने मेरा दिल दुखाया वो मेरे सामने आए।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के रिश्ते से सब वाकिफ हैं, शिल्पा से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी, तो उन्होने कहा कि जब हम दोनों के रिश्तों में दरार आई थी, तो मैं अंदर से टूट गई थी, मेरे लिये वो किसी झटके से कम नहीं था, जिससे उबरने में मुझे काफी समय लगा था, लेकिन अब मैं सेटल हो चुकी हूं, अपने परिवार के साथ काफी खुश हूं, मैं और अक्षय ब्रेकअप के बाद कई बार आमने-सामने हुएस लेकिन अब दोनों ही नॉर्मल हैं।
शाहिद कपूर
शाहिद कपूर और करीना कपूर के प्यार के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं, जब शाहिद कपूर से ये सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा कि प्यार और करियर अपनी-अपनी जगह होते हैं, दोनों को अलग रखने वाला ही परफेक्ट एक्टर होता है, हालांकि अगर किसी के साथ रिश्ते खराब हैं, तो फिर उनके साथ काम करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, लेकिन प्रोफेशनल होने की वजह से आपको ऐसा करना पड़ता है, आपको बता दें कि शाहिद ने उड़ता पंजाब में करीना के साथ काम किया है।

कंगना रनोट
पिछले कुछ महीनों से कंगना ऋतिक रोशन से संबंधों की वजह से सुर्खियों में रही हैं, उन्होने कहा कि मैं ऐसे किसी भी शख्स को अपने आस-पास बर्दाश्त नहीं कर सकती, जिसकी वजह से मुझे अपमानित होना पड़ा, या फिर जिसने मुझे दुख पहुंचाया हो, मैं किसी हीरो के दम पर इंडस्ट्री में नहीं टिकी हूं। मैंने खुद अपनी पहचान बनाई है, इसलिये मैं किसी हीरो के साथ का मोहताज नहीं हूं। रही ब्रेकअप के बाद फिल्म करने की बात तो किसी भी कीमत पर मैं वैसे इंसान के साथ काम करना पसंद नहीं करुंगी, मैं कलाकार होने के साथ-साथ एक इंसान भी हूं और मैं दिमाग ही नहीं बल्कि दिल से भी सोचती हूं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago