बॉलीवुड

बहन अनीशा का खुलासा, ये हैं दीपिका पादुकोण के फेवरेट एक्टर

दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया की टॉक शो में पहुंची थी, वहां पर दोनों के बातचीत से कई अहम राज खुले।

New Delhi, Jan 29 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर सुर्खियों में है, हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है, इन सबके बीच दीपिका की छोटी बहन अनीशा ने एक खुलासा किया है, दरअसल बॉलीवुड की मस्तानी अपनी बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया की टॉक शो में पहुंची थी, वहां पर दोनों के बातचीत से कई अहम राज खुले।

बहन ने किया खुलासा
इस टॉक शो में नेहा धूपिया ने दीपिका पादुकोण से उनके पसंदीदा को-एक्टर के बारे में पूछा, तो उनकी बहन अनीशा ने तपाक से रणबीर कपूर का नाम ले लिया, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बहन के जबाव के बाद इरफान खान का नाम लिया। आपको बता दें कि इरफान और दीपिका ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था।

वीडियो वायरल
इस शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा धूपिया दीपिका से पूछती हैं कि क्या आप एंगेज हैं ? इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कहती हैं, नहीं, इतना ही नहीं उन्होने अपना दोनों हाथ भी दिखाया, उनका इशारा रिंग फिंगर की तरफ था, कि उन्होने कोई अंगूठी नहीं पहन रखी है। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनीशा ने क्या कहा ?
एंगेज पर दीपिका के जवाब के बाद उनकी छोटी बहन अनीशा कहती हैं, कि दीपिका पिछले चार साल से एंगेज हैं, और फिर वो हंसने लगती हैं, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस की छोटी बहन ने किसी का नाम नहीं लिया। अनीशा का इशारा रणवीर सिंह की तरफ था, आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से रणवीर -दीपिका के सगाई की खबरें आती रहती हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

रणबीर से भी जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों ने खुलकर मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप की बात कबूली थी। हालांकि फिर दोनों के ब्रेकअप हो गया, कहा तो ये भी जाता है कि रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी।

आज भी है दोस्ती
रणबीर-दीपिका का भले ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है, तभी तो अलग होने के बाद भी दोनों ने एक साथ काम किया और सुपरहिट फिल्में भी दी। पिछले साल रणबीर कपूर से दीपिका मिलने पहुंची थी, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों का पैचअप हो गया है, कहा तो ये भी गया कि दीपिका की वजह से ही रणबीर कैटरीना से अलग हो गये।

रणबीर के मम्मी-पापा ने भेजा बुके
हाल ही में बॉलीवुड स्टार रणबीर के मम्मी-पापा ने पद्मावत देखने के बाद दीपिका को एक बुके भेजा था, इस बुके के साथ उन्होने ये संदेश भी दिया था कि आपने पद्मावत में बहुत अच्छा काम किया, हमें तुम पर गर्व है, नीतू और ऋषि कपूर की ओर से बहुत सारा प्यार। दीपिका पादुकोण ने इस बुके को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी थी।

रणवीर से कर सकती हैं इंगेजमेंट
पिछले दिनों कहा जा रहा था कि दीपिका इस जन्मदिन पर रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं, लेकिन फिर कहा गया कि पद्मावत के रिलीज के बाद ही वो इस पर कोई फैसला लेंगी। हालांकि फिल्म समीक्षकों के अनुसार दीपिका अपने करियर के पीक पर हैं, ऐसे में वो इस समय शादी कर सेटल होने का सोच भी नहीं सकती, रणवीर सिंह को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

पद्मावत में दीपिका का शानदार अभिनय
पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई, फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि फिल्म को लेकर जितनी कंट्रोवर्सी की गई थी, वैसा फिल्म में कुछ भी नहीं था, फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों को रणवीर और दीपिका की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है, लोग दोनों की खुलकर तारीफ कर रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago