बहन अनीशा का खुलासा, ये हैं दीपिका पादुकोण के फेवरेट एक्टर

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया की टॉक शो में पहुंची थी, वहां पर दोनों के बातचीत से कई अहम राज खुले।

New Delhi, Jan 29 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर सुर्खियों में है, हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है, इन सबके बीच दीपिका की छोटी बहन अनीशा ने एक खुलासा किया है, दरअसल बॉलीवुड की मस्तानी अपनी बहन अनीशा के साथ नेहा धूपिया की टॉक शो में पहुंची थी, वहां पर दोनों के बातचीत से कई अहम राज खुले।

बहन ने किया खुलासा
इस टॉक शो में नेहा धूपिया ने दीपिका पादुकोण से उनके पसंदीदा को-एक्टर के बारे में पूछा, तो उनकी बहन अनीशा ने तपाक से रणबीर कपूर का नाम ले लिया, Deepika Sisterहालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बहन के जबाव के बाद इरफान खान का नाम लिया। आपको बता दें कि इरफान और दीपिका ने फिल्म पीकू में एक साथ काम किया था।

वीडियो वायरल
इस शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा धूपिया दीपिका से पूछती हैं कि क्या आप एंगेज हैं ? इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कहती हैं, deepika11नहीं, इतना ही नहीं उन्होने अपना दोनों हाथ भी दिखाया, उनका इशारा रिंग फिंगर की तरफ था, कि उन्होने कोई अंगूठी नहीं पहन रखी है। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनीशा ने क्या कहा ?
एंगेज पर दीपिका के जवाब के बाद उनकी छोटी बहन अनीशा कहती हैं, कि दीपिका पिछले चार साल से एंगेज हैं, और फिर वो हंसने लगती हैं, Deepika Sister1हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस की छोटी बहन ने किसी का नाम नहीं लिया। अनीशा का इशारा रणवीर सिंह की तरफ था, आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से रणवीर -दीपिका के सगाई की खबरें आती रहती हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

रणबीर से भी जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों ने खुलकर मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप की बात कबूली थी। ranbir deepikaहालांकि फिर दोनों के ब्रेकअप हो गया, कहा तो ये भी जाता है कि रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी।

आज भी है दोस्ती
रणबीर-दीपिका का भले ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है, तभी तो अलग होने के बाद भी दोनों ने एक साथ काम किया और सुपरहिट फिल्में भी दी। Deepika Ranbirपिछले साल रणबीर कपूर से दीपिका मिलने पहुंची थी, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों का पैचअप हो गया है, कहा तो ये भी गया कि दीपिका की वजह से ही रणबीर कैटरीना से अलग हो गये।

रणबीर के मम्मी-पापा ने भेजा बुके
हाल ही में बॉलीवुड स्टार रणबीर के मम्मी-पापा ने पद्मावत देखने के बाद दीपिका को एक बुके भेजा था, इस बुके के साथ उन्होने ये संदेश भी दिया था कि rishi-neetuआपने पद्मावत में बहुत अच्छा काम किया, हमें तुम पर गर्व है, नीतू और ऋषि कपूर की ओर से बहुत सारा प्यार। दीपिका पादुकोण ने इस बुके को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी थी।

रणवीर से कर सकती हैं इंगेजमेंट
पिछले दिनों कहा जा रहा था कि दीपिका इस जन्मदिन पर रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं, लेकिन फिर कहा गया कि RanveerSingh-Deepika-Padukoneपद्मावत के रिलीज के बाद ही वो इस पर कोई फैसला लेंगी। हालांकि फिल्म समीक्षकों के अनुसार दीपिका अपने करियर के पीक पर हैं, ऐसे में वो इस समय शादी कर सेटल होने का सोच भी नहीं सकती, रणवीर सिंह को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

पद्मावत में दीपिका का शानदार अभिनय
पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई, फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि फिल्म को लेकर जितनी कंट्रोवर्सी की गई थी, वैसा फिल्म में कुछ भी नहीं था, padmavat2फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों को रणवीर और दीपिका की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है, लोग दोनों की खुलकर तारीफ कर रहे हैं।