बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर ने डेट अनाउंसमेंट में कर दी बड़ी मिस्‍टेक, जमकर हो रहे हैं ट्रोल

दीपिका-रणवीर की शादी की अनाउंसमेंट हो चुकी है, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी सबको दी । लेकिन दोनों से हो गई एक गलती, जिसे लेकर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है ।

New Delhi, Oct 22 : दीपिका-रणवीर को मिल रही है ढेर सारी बधाईयां । बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने फाइनली एक दूसरे का होने का फैसला कर लिया है । दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से ये अनाउंसमेंट की । दोनों के फैन्‍स मानों इसी खबर के इंतजार में थे । अनाउंसमेंट के साथ ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । जहां एक ओर इस कपल को बधाईयां मिल रही हैं वहीं इनकी एक गलती भी लोगों ने पकड़ ली है ।

यहां हो गई मिस्‍टेक
दीपिका और रणवीर ने एक कार्ड की शक्‍ल में हिंदी और इंग्लिश में अपनी वेडिंग डेट अनाउंस की है । कार्ड में लिखा गया है कि दोनों परिवारों  की रजामंदी से 14 और 15 नवंबर को शादी की डेट फिक्‍स की गई है । सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया । अंत में लिखा हे दीपिका और रणवीर । लेकिन हिंदी वाले कार्ड में दीपिका के नाम को दीपीका लिखा गया है, जो हिंदी वर्तनी में अशुद्ध है । इसी को लेकर लोग इन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं ।

ट्रोल ऐसे-ऐसे
एक यूजर ने पूछा है- शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है?
एक यूजर ने लिखा- ऐसा कभी नहीं सुना कि कोई एक ही पार्टनर के साथ दो अलग-अलग डेट्स पर शादी करता है। तब क्या होगा…जब एक डेट पर शादी करने के बाद दूसरी डेट पर किसी का माइंड चेंज हो जाए? ऐसे रिलेशन को लीगली क्या कहा जाएगा?
एक अन्य यूजर ने पूछा है – दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार।
हिंदी के कार्ड में दो गलत शब्द ‘की’ और ‘दीपीका’ यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनको कोस रहे हैं। बता दें कि हिंदी के इन वाक्यों में ”की” के स्थान पर ‘कि’ और ”दीपीका” की जगह ‘दीपिका’ लिखा जाना चाहिए था।

बॉलीवुड से मिल रही हैं बधाईयां
वहीं दूसरी ओर दोनों पर बॉलीवुड के दोस्‍तों और जानकारों के प्‍यार की बरसात हो रही है, सभी लोग उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । रणवीर और दीपिका पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में हैं । दोनेां ने कभी ऑफशियली इसे एक्‍सेप्‍ट नहीं किया लेकिन रणवीर की दीपिका को लेकर एक्‍साइटमेंट, केयरिंग नेचर धीरे-धीरे सब राज खोल देता था । दीपिका ने हाल ही में करण जौहर के शो में अपने इस रिश्‍ते के बारे में खुलकर बात की ।

शादी का वेन्‍यू
दीपिका और रणवीर ने फिलहाल शादी के वेन्‍यू की कोई जानकारी नहीं दी है । ये बस एक अनाउंसमेंट कार्ड की तरह जानकारी सबको साझा की गई है । वेन्‍यू कहां होग, शादी प्राइवेटली होगी या धूमधड़ाके के साथ होगी इस बारे में अनुमान लगाना अभी मुश्किल है । बहरहाल बॉलीवुड के पॉवर कपल की शादी का इंजतार अब सबको रहेगा । पूरा बॉलीवुड फिलहाल उन्‍हें यही कह रहा है बधाई हो ।

 

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago