दीपिका-रणवीर ने डेट अनाउंसमेंट में कर दी बड़ी मिस्‍टेक, जमकर हो रहे हैं ट्रोल  

दीपिका-रणवीर की शादी की अनाउंसमेंट हो चुकी है, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी सबको दी । लेकिन दोनों से हो गई एक गलती, जिसे लेकर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है ।

New Delhi, Oct 22 : दीपिका-रणवीर को मिल रही है ढेर सारी बधाईयां । बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने फाइनली एक दूसरे का होने का फैसला कर लिया है । दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से ये अनाउंसमेंट की । दोनों के फैन्‍स मानों इसी खबर के इंतजार में थे । अनाउंसमेंट के साथ ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । जहां एक ओर इस कपल को बधाईयां मिल रही हैं वहीं इनकी एक गलती भी लोगों ने पकड़ ली है ।

यहां हो गई मिस्‍टेक
दीपिका और रणवीर ने एक कार्ड की शक्‍ल में हिंदी और इंग्लिश में अपनी वेडिंग डेट अनाउंस की है । कार्ड में लिखा गया है कि दोनों परिवारों  की रजामंदी से 14 और 15 नवंबर को शादी की डेट फिक्‍स की गई है । सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया । अंत में लिखा हे दीपिका और रणवीर । लेकिन हिंदी वाले कार्ड में दीपिका के नाम को दीपीका लिखा गया है, जो हिंदी वर्तनी में अशुद्ध है । इसी को लेकर लोग इन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं ।

ट्रोल ऐसे-ऐसे
एक यूजर ने पूछा है- शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है?
एक यूजर ने लिखा- ऐसा कभी नहीं सुना कि कोई एक ही पार्टनर के साथ दो अलग-अलग डेट्स पर शादी करता है। तब क्या होगा…जब एक डेट पर शादी करने के बाद दूसरी डेट पर किसी का माइंड चेंज हो जाए? ऐसे रिलेशन को लीगली क्या कहा जाएगा?
एक अन्य यूजर ने पूछा है – दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार।
हिंदी के कार्ड में दो गलत शब्द ‘की’ और ‘दीपीका’ यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनको कोस रहे हैं। बता दें कि हिंदी के इन वाक्यों में ”की” के स्थान पर ‘कि’ और ”दीपीका” की जगह ‘दीपिका’ लिखा जाना चाहिए था।

बॉलीवुड से मिल रही हैं बधाईयां
वहीं दूसरी ओर दोनों पर बॉलीवुड के दोस्‍तों और जानकारों के प्‍यार की बरसात हो रही है, सभी लोग उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । रणवीर और दीपिका पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में हैं । दोनेां ने कभी ऑफशियली इसे एक्‍सेप्‍ट नहीं किया लेकिन रणवीर की दीपिका को लेकर एक्‍साइटमेंट, केयरिंग नेचर धीरे-धीरे सब राज खोल देता था । दीपिका ने हाल ही में करण जौहर के शो में अपने इस रिश्‍ते के बारे में खुलकर बात की ।

शादी का वेन्‍यू
दीपिका और रणवीर ने फिलहाल शादी के वेन्‍यू की कोई जानकारी नहीं दी है । ये बस एक अनाउंसमेंट कार्ड की तरह जानकारी सबको साझा की गई है । वेन्‍यू कहां होग, शादी प्राइवेटली होगी या धूमधड़ाके के साथ होगी इस बारे में अनुमान लगाना अभी मुश्किल है । बहरहाल बॉलीवुड के पॉवर कपल की शादी का इंजतार अब सबको रहेगा । पूरा बॉलीवुड फिलहाल उन्‍हें यही कह रहा है बधाई हो ।

https://twitter.com/sidpmalhotra/status/1053998037956124672?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1053998037956124672&ref_url=https%3A%2F%2Ftimesofindia.indiatimes.com%2Fentertainment%2Fhindi%2Fbollywood%2Fnews%2Franveer-singh-deepika-padukone-marriage-wishes-pour-in-for-the-most-loved-couple-of-bollywood%2Farticleshow%2F66304080.cms