बॉलीवुड

इस फिल्‍म से बिग स्‍क्रीन पर वापसी करेंगी ईशा देओल, इस अवतार में आएंगी नजर

ईशा देओल को आप भूले तो नहीं, मां बनने के बाद ईशा एक बार फिर से फॉर्म में लौट आई हैं और बहुत जल्‍द ही एक शॉर्ट फिल्‍म के जरिए अपने फैन्‍स के सामने होंगी ।

New Delhi, Mar 20 : लंबे समय से फिल्‍मी दुनिया से गायब ईशा देओल ने अब एक बार फिर वापसी का मन बनाया है । ईशा इस बार पूरी तैयारी के साथ फिल्‍मी पर्दे पर लौटने वाली हैं । उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है, ईशा इस फिल्‍म के जरिए लंबे समय बाद कैमरे के सामने आएंगी । ईशा की लाइफ अब पूरी तरह बदल चुकी है, वो एक बेटी की मां बन चुकी हैं और अब उनका कैमरे पर लौटना उनके लिए अच्‍छा एक्‍सपीरियंस होगा ।

इस फिल्‍म से वापसी
ईशा देओल तखतानी की वापसी एक शॉर्ट फिल्‍म ‘केकवॉक’ के जरिए होने वाली है । ये एक शॉर्ट फिल्‍म होगी, जिसमें ईशा लीड रोल में नजर आएंगी । ईशा ने इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया है । उनके इंस्‍टाग्राम पेज पर इस पोस्‍ट को काफी लाइक किया जा रहा है । उनके फैन्‍स इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्ट विशेज दे रहे हैं । ईशा के लिए ये फिल्‍म एक नया एक्‍सपेरिमेंट साबित होगी ।

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की तस्‍वीर
ईशा ने अपनी फिल्‍म ‘केकवॉक’ का फर्स्‍टलुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है । ईशा ने कैप्शन में लिखा, ‘गुड़ी पड़वा, उगाडी, चेति चंद और नवरात्री के शुभ अवसर पर पेश है मेरी शॉर्ट हिन्दी फिचर फिल्म केकवॅाक का पोस्टर. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है दिनेश गुप्ता, शैलेंद्र कुमार और अरित्र दास ने. इसके अलावा इसका निर्देशन किया है राम कमल मुखर्जी और अभ्रा चक्रवर्ती ने.’

इंट्रस्टिंग पोस्‍टर
आप इस पोस्‍टर को गौर से देखें तो एक कटे हुए केक स्‍लाइस के साथ दो हेयरबैंड और सिंदूर की डिबिया रखी हुई नजर आ रही है । जिसमें से सिंदूर बाहर को गिर रहा है । इस फिलम को बनाने वाले राम कमल मुखर्जी वही हैं जिन्‍होने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है । हेमा से मुलाकात के दौरान ही उन्‍होने ईशा को इस फिल्‍म के लिए अप्रोच किया था ।

शादीशुदा शेफ के रोल में ईशा
फिलम ‘केकवॉक’ में ईशादेओल एक शादीशुदा वर्किंग शेफ की भूमिका में नजर आएंगी । ये फिल्‍म उन सभी महिलाओं की लाइफ से इंस्‍पायर होगी जो शादीशुदा हैं, वर्किंग हैं साथ में घर, बच्‍चे सब संभालती हैं । कैसे वो अपनी लाइफ को ‘केकवॉक’ की तरह इंज्‍वॉय करती हैं, या उनके लिए ऐसा समझा जाता है, ईशा की फिल्‍म के जरिए ये नजरिया देखने को मिल जाएगा ।

तरुण मल्‍होत्रा के साथ कमबैक
फिल्‍म में मेन लीड में नजर आएंगे एक्‍टर तरुण मल्‍होत्रा । ये टीवी एक्‍टर हैं और बॉलीवुड में वो इसी फिल्‍म के जरिए एंट्री करने वाले हैं । तरुण ने फिल्‍म में ईशा के साथ काम करने पर कहा कि वो जानते हैं कि ईशा प्रतिभा की पॉव्‍रहाउस हैं और उनके साथ काम करना निश्‍चय ही एक नया अनुभव होगा । तरुण पहले मॉडलिंग के क्षेत्र में थे वहां से टीवी में पहुंचे और अब फिल्‍मों में अपनी पहचान बनाने वाले हैं ।

3 साल से फिल्‍मों से हैं दूर
अक्‍टूबर 2017 में एक बेटी की मां बनीं ईशा देओल की आखिरी फिल्‍म 2015 में आई थी । ईशा पिछले 3 साल से फिल्‍मों से दूर हैं । वोअपनी फैमिली में काफी व्‍यस्‍त रहीं, उनका पूरा फोकस अपने आने वाले बेबी पर था । अब जब सब कुछ सही तरीके से हो चुका है, एंड उनकी बेबी थोड़ी से बड़ी हो गई है तो ईशा ने भी दोबारा अपने करियर का रुख किया है ।

36 साल की हैं ईशा देओल
ईशा देओल 36 साल की हो चुकी हैं और अब एक बेटी की मां भी हैं । ईशा का पिछला फिल्‍मी करियर कुछ खास नहीं रहा था, 2002 से फिल्‍मों में काम कर रहीं ईशा देओल को अच्‍छे-अच्‍छे बैनर्स की फिल्‍में मिलीं लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं । एवरेज एक्टिंग के साथ उनकी परफॉर्मेंस को बहुत ज्‍यादा सराहा नहीं गया । लेकिन अब उनका कमबैक हो रहा है और उम्‍मीद है कि वो एक नए अवतार में जरूर नजर आएंगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago