बॉलीवुड

#MeToo : गाने से पहले ऐसी गंदी डिमांड करते थे अनु मलिक, जानी मानी सिंगर ने खोला 18 साल पुराना ये राज

जाने-माने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक भी मीटू की चपेट में हैं, सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक और फीमेल सिंगर ने उनके बारे में ऐसी बात कही है जो परेशान करती है । जानिए पूरी स्‍टोरी ।

New Delhi, Oct 18 : कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड में कुछ सिंगर्स के नाम मीटू कैंपेन के तहत सामने आए थ । सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था । उन्‍होने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक के बारे में भी कई बातें कही थीं और महिला सिंगर्स के लिए दनके अजीब व्यवहार का जिक्र किया था । अब अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित ने गंभीर आरोप लगाया है । उन्‍होने 18 साल पुराना एक वाकया सबके साथ शेयर किया है ।

ट्विटर पर शेयर की पोस्‍ट
श्वेता पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव शेयर किया है । श्‍वेता ने इस पोस्‍ट में बताया कि ये वाकया उनके साथ  तब हुआ जब वो महज 15 साल की थीं और उनके साथ ये उस इंसान ने किया जिसे वो अंकल कहती थीं और जो उनके पूरे परिवार को जानता था । उनके पिता को भाई कहकर पुकारता था ।

श्‍वेता की पोस्‍ट
श्वेता ने अपनी इस स्टोरी को कैप्‍शन दिया है – ‘अपनी टीनएज की सबसे खराब स्टोरी के बारे में लिख और बात कर रही हूं। यह मेरा मीटू है और मैं यंग लड़कियों को अनु मलिक के बारे में चेतावनी देना चाहती हूं। शुक्रिया सोना महापात्रा उनके बारे में बात करने के लिए।’ श्‍वेता ने इसके साथ 4 पेज का अपना बुरा अनुभव शेयर किया है ।

अनु मलिक ने गाने के लिए ऑफर किया
श्वेता ने अपनी पोस्ट में बताया कि साल 2000 में जब उन्‍हें ‘मोहब्बतें’ के लिए लीड सिंगर के रूप में लॉन्च किया गया था। उस वक्त वह सबसे संग गायिकी थीं। उनके गाने हिट हुए तो कई अन्य ऑफर्स भी आने लगे। एक दिन अनु मलिक के उस समय मैनेजर रहे मुस्तफा ने फोन किया और गाने का प्रस्ताव दिया। इसके लिए श्वेता को एंपायर स्टूडियो बुलाया गया था। श्वेता स्टूडियो अपनी मां के संग पहुंची थीं। उस समय अनु मलिक फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए गाने रिकॉर्ड कर रहे थे। श्वेता को एक केबिन में रुकने के लिए कहा गया था। उस वक्त केबिन में दोनों अकेले थे।

गाने से पहले किस देना होगा
श्‍वेता ने आगे बताया – अनु मलिक ने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने के लिए कहा। श्वेता की गायिकी से अनु मलिक प्रभावित हुए। श्वेता ने पोस्ट में आगे बताया तब अनु मलिक ने कहा कि वह उसे सुनिधि और शान के साथ गाना गाने देंगे लेकिन पहले उन्हें किस देना होगा। अनु मलिक की यह बात सुनकर श्वेता पंडित परेशान हो गई थीं। श्‍वेता ने कहा कि इसके बाद वो काफी समय तक परेशान रहीं । खूब रोईं लेकिन अपने परिवार को इसके बारे में कभी नहीं बता पाईं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago