#MeToo : गाने से पहले ऐसी गंदी डिमांड करते थे अनु मलिक, जानी मानी सिंगर ने खोला 18 साल पुराना ये राज  

जाने-माने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक भी मीटू की चपेट में हैं, सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक और फीमेल सिंगर ने उनके बारे में ऐसी बात कही है जो परेशान करती है । जानिए पूरी स्‍टोरी ।  

New Delhi, Oct 18 : कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड में कुछ सिंगर्स के नाम मीटू कैंपेन के तहत सामने आए थ । सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था । उन्‍होने म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक के बारे में भी कई बातें कही थीं और महिला सिंगर्स के लिए दनके अजीब व्यवहार का जिक्र किया था । अब अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित ने गंभीर आरोप लगाया है । उन्‍होने 18 साल पुराना एक वाकया सबके साथ शेयर किया है ।

ट्विटर पर शेयर की पोस्‍ट
श्वेता पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव शेयर किया है । श्‍वेता ने इस पोस्‍ट में बताया कि ये वाकया उनके साथ  तब हुआ जब वो महज 15 साल की थीं और उनके साथ ये उस इंसान ने किया जिसे वो अंकल कहती थीं और जो उनके पूरे परिवार को जानता था । उनके पिता को भाई कहकर पुकारता था ।

श्‍वेता की पोस्‍ट
श्वेता ने अपनी इस स्टोरी को कैप्‍शन दिया है – ‘अपनी टीनएज की सबसे खराब स्टोरी के बारे में लिख और बात कर रही हूं। यह मेरा मीटू है और मैं यंग लड़कियों को अनु मलिक के बारे में चेतावनी देना चाहती हूं। शुक्रिया सोना महापात्रा उनके बारे में बात करने के लिए।’ श्‍वेता ने इसके साथ 4 पेज का अपना बुरा अनुभव शेयर किया है ।

अनु मलिक ने गाने के लिए ऑफर किया
श्वेता ने अपनी पोस्ट में बताया कि साल 2000 में जब उन्‍हें ‘मोहब्बतें’ के लिए लीड सिंगर के रूप में लॉन्च किया गया था। उस वक्त वह सबसे संग गायिकी थीं। उनके गाने हिट हुए तो कई अन्य ऑफर्स भी आने लगे। एक दिन अनु मलिक के उस समय मैनेजर रहे मुस्तफा ने फोन किया और गाने का प्रस्ताव दिया। इसके लिए श्वेता को एंपायर स्टूडियो बुलाया गया था। श्वेता स्टूडियो अपनी मां के संग पहुंची थीं। उस समय अनु मलिक फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए गाने रिकॉर्ड कर रहे थे। श्वेता को एक केबिन में रुकने के लिए कहा गया था। उस वक्त केबिन में दोनों अकेले थे।

गाने से पहले किस देना होगा
श्‍वेता ने आगे बताया – अनु मलिक ने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने के लिए कहा। श्वेता की गायिकी से अनु मलिक प्रभावित हुए। श्वेता ने पोस्ट में आगे बताया तब अनु मलिक ने कहा कि वह उसे सुनिधि और शान के साथ गाना गाने देंगे लेकिन पहले उन्हें किस देना होगा। अनु मलिक की यह बात सुनकर श्वेता पंडित परेशान हो गई थीं। श्‍वेता ने कहा कि इसके बाद वो काफी समय तक परेशान रहीं । खूब रोईं लेकिन अपने परिवार को इसके बारे में कभी नहीं बता पाईं ।
https://twitter.com/ShwetaPandit7/status/1052490035407204353/photo/1