बॉलीवुड

कानूनी पचड़े में कपिल शर्मा, नए शो से पहले करा ली फजीहत

कपिल शर्मा और विवाद दोनों एक दूसरे के साथ ही चलते हैं । अब देखिए अभी तो कपिल ने अपने नए शो का नाम रिवील किया था और उन पर ये एफआईआर का पहाड़ टूट पड़ा ।

New Delhi, Feb 15 :टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्‍द ही अपने नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं । वेलेंटाइन डे पर कपिल ने अपने फैंस को अपने शो के नए नाम का तोहफ दिया और बाताया कि वो नए नाम वाले शो के साथ टीवी पर वापसी करेंगे । कपिल के इस नए शो का नाम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ (Family Time With Kapil Sharma) है। शो का नाम रिवील करने के साथ ही कपिल ने इसका पोस्‍टर भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया । लेकिन इससे पहले कि कपिल को बधाईयां मिलतीं उन पर पुलिसिया एफआईआर का पहाड़ टूट पड़ा ।

वीडियो पर एफआईआर
कपिल शर्मा अपने नए शो की वापसी से पहले मुसीबत में घिर गए हैं । अब करें तो कया उनके अपने ही एक पुराने वीडियो ने उन्‍हें मुसीबत मेंडाल दिया है । दरअसल कपिल शर्मा ने 14 फरवरी को अपना एक पुरा वीडियो जिसमें वो बाइक चला रहे हैं, को अपलोड किया था । इस वीडियो में कपिल शर्मा बाइक पर अमृतसर की सड़कों पर मजेदार राइड लेते नजर आए हें । लेकिन इस वीडियो ने ही कपिल को अब मुसीबत में डाल दिया है ।

बिना हैलमेट बाइक की सवारी
कपिल शर्मा ने जितने प्‍यार से ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था अब उतना ही गुस्‍सा उन्‍हें इस पर कमेंट के जरिए झेलना पड़ रहा है । दरअसल कपिल इसमें बाइक की सवारी कर रहे हैं, लेकिन उन्‍होने हेलमेट नहीं पहना हुआ है । जाहिर सी बात है कि उन्‍होने ट्रैफिक का एक सबसे जरूर नियम तोड़ा है । इसी बात को लेकर लोगों ने कपिल के इस वीडियो पर जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए ।

पुलिस में शिकायत दर्ज 
इंडिपेंडेट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कपिल शर्मा पर बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने और ट्रैफिक के कई नियमों की धज्जियां उड़ाने संबंधी एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि मामले में फिल्‍हाल कपिल पर क्‍या कार्रवाई की जाएगी इस बारे में कोई जाता जानकारी नहीं मिल पाई है । लेकिन इतना जरूर है कि कपिल की मुसीबत बढ़ गई है ।

वीडियो पर आ रहे हैं कमेंट
कपिल ने इस वीडियो में कैप और और जैकेट पहनी हुई है । बाइक चलाते हुए वो कैमरे पर अपने गुजरे हुए वक्त को याद कर रहे हैं । लेकिन कपिल के इस वीडियो ने अपलोड होते ही उनकी मुश्किलें बढ़ा दीं । कपिल की बाइक वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उन्‍हें हेलमेट ना पहनने पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

ऐसे कमेंट की हुई बरसात
कपिल के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है – “सर जी हेलमेट नहीं है, संभालो मीडिया को।” वहीं दूसरे ने लिखा, “सर हेलमेट पहनिए” तो एक यूजर ने लिखा, “नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा है, भाई किसकी उठा ली?”। इसके अलावा भी वीडियो पर लोगों ने कमेंट के जरिए उन्‍हें बाइक चलाने के दौरान हेलमेट पहनने की सलाह दी । कपिल के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं ।

कपिल की फजीहत
एक तरफ कपिल के आने वाले शो को लेकर उनकी वाहवाही हो रही थी तो वहीं इस वीडियो के जरिए उनकी सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो गई । एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्‍हें इतना ध्‍यान जरूर रखना चाहिए कि उनके वीडियोज लोगों को क्‍या मैसेज दे रहे हैं । ऐसे वीडियो को अपलोड कर कपिल ने अपने लिए खुद ही मुसीबत खड़ी कर ली है ।

अगले महीने लांच होगा कपिल का नया शो 
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को अगले महीने के आखिर में लांच होने की उम्मीद की जा रही है, एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि जल्द ही वो टीवी पर दुबारा कॉमेडी शो शुरु करने वाले हैं, लेकिन इस बार इस शो में बड़े बदलाव भी करेंगे। कपिल ने कहा था कि वो खुद भी इस बात को समझने लगे थे कि अब उनके शो में बोरियत होने लगी थी। कोई नयापन नहीं था, इसी वजह से उन्होने ब्रेक लिया, ताकि नए जोश के साथ फिर से शो शुरू किया जा सके ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago