कानूनी पचड़े में कपिल शर्मा, नए शो से पहले करा ली फजीहत

कपिल शर्मा और विवाद दोनों एक दूसरे के साथ ही चलते हैं । अब देखिए अभी तो कपिल ने अपने नए शो का नाम रिवील किया था और उन पर ये एफआईआर का पहाड़ टूट पड़ा ।

New Delhi, Feb 15 :टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्‍द ही अपने नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं । वेलेंटाइन डे पर कपिल ने अपने फैंस को अपने शो के नए नाम का तोहफ दिया और बाताया कि वो नए नाम वाले शो के साथ टीवी पर वापसी करेंगे । कपिल के इस नए शो का नाम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ (Family Time With Kapil Sharma) है। शो का नाम रिवील करने के साथ ही कपिल ने इसका पोस्‍टर भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया । लेकिन इससे पहले कि कपिल को बधाईयां मिलतीं उन पर पुलिसिया एफआईआर का पहाड़ टूट पड़ा ।

वीडियो पर एफआईआर
कपिल शर्मा अपने नए शो की वापसी से पहले मुसीबत में घिर गए हैं । अब करें तो कया उनके अपने ही एक पुराने वीडियो ने उन्‍हें मुसीबत मेंडाल दिया है । दरअसल कपिल शर्मा ने 14 फरवरी को अपना एक पुरा वीडियो जिसमें वो बाइक चला रहे हैं, को अपलोड किया था । इस वीडियो में कपिल शर्मा बाइक पर अमृतसर की सड़कों पर मजेदार राइड लेते नजर आए हें । लेकिन इस वीडियो ने ही कपिल को अब मुसीबत में डाल दिया है ।

बिना हैलमेट बाइक की सवारी
कपिल शर्मा ने जितने प्‍यार से ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था अब उतना ही गुस्‍सा उन्‍हें इस पर कमेंट के जरिए झेलना पड़ रहा है । दरअसल कपिल इसमें बाइक की सवारी कर रहे हैं, लेकिन उन्‍होने हेलमेट नहीं पहना हुआ है । जाहिर सी बात है कि उन्‍होने ट्रैफिक का एक सबसे जरूर नियम तोड़ा है । इसी बात को लेकर लोगों ने कपिल के इस वीडियो पर जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए ।

पुलिस में शिकायत दर्ज 
इंडिपेंडेट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कपिल शर्मा पर बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने और ट्रैफिक के कई नियमों की धज्जियां उड़ाने संबंधी एफआईआर दर्ज कराई गई है। हालांकि मामले में फिल्‍हाल कपिल पर क्‍या कार्रवाई की जाएगी इस बारे में कोई जाता जानकारी नहीं मिल पाई है । लेकिन इतना जरूर है कि कपिल की मुसीबत बढ़ गई है ।

वीडियो पर आ रहे हैं कमेंट
कपिल ने इस वीडियो में कैप और और जैकेट पहनी हुई है । बाइक चलाते हुए वो कैमरे पर अपने गुजरे हुए वक्त को याद कर रहे हैं । लेकिन कपिल के इस वीडियो ने अपलोड होते ही उनकी मुश्किलें बढ़ा दीं । कपिल की बाइक वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उन्‍हें हेलमेट ना पहनने पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

ऐसे कमेंट की हुई बरसात
कपिल के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है – “सर जी हेलमेट नहीं है, संभालो मीडिया को।” वहीं दूसरे ने लिखा, “सर हेलमेट पहनिए” तोkapil sharma1 एक यूजर ने लिखा, “नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा है, भाई किसकी उठा ली?”। इसके अलावा भी वीडियो पर लोगों ने कमेंट के जरिए उन्‍हें बाइक चलाने के दौरान हेलमेट पहनने की सलाह दी । कपिल के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं ।

कपिल की फजीहत
एक तरफ कपिल के आने वाले शो को लेकर उनकी वाहवाही हो रही थी तो वहीं इस वीडियो के जरिए उनकी सोशल मीडिया पर जमकरKapil sharma2 फजीहत हो गई । एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्‍हें इतना ध्‍यान जरूर रखना चाहिए कि उनके वीडियोज लोगों को क्‍या मैसेज दे रहे हैं । ऐसे वीडियो को अपलोड कर कपिल ने अपने लिए खुद ही मुसीबत खड़ी कर ली है ।

अगले महीने लांच होगा कपिल का नया शो 
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को अगले महीने के आखिर में लांच होने की उम्मीद की जा रही है, एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि जल्द ही वो टीवी पर दुबारा कॉमेडी शो शुरु करने वाले हैं, लेकिन इस बार इस शो में बड़े बदलाव भी करेंगे। कपिल ने कहा था कि वो खुद भी इस बात को समझने लगे थे कि अब उनके शो में बोरियत होने लगी थी। कोई नयापन नहीं था, इसी वजह से उन्होने ब्रेक लिया, ताकि नए जोश के साथ फिर से शो शुरू किया जा सके ।