बॉलीवुड

बर्थडे स्पेशल : गोविंदा का सबसे धमाकेदार इंटरव्यू, प्यार के बावजूद नीलम से क्यों नहीं की शादी ?

आज गोविंदा का जन्मदिन हैं, इस खास मौके पर आपको उनके एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताते हैं जिसमें उन्होने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

New Delhi, Dec 21 : गोविंदा 90 के दशक के सबसे हिट एक्टरों में से एक थे, उन्होने कई हिट और सुपरहिट फिल्में की। कोई भी स्टार जितना बड़ा होता है, उनसे जुड़ी कई चीजें जैसे अफेयर, दोस्ती, लड़ाई-झगड़े भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। जब गोविंदा स्टार हुआ करते थे, या फिर ये कह लें कि 90 के दशक में गोविंदा के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, आज उनका जन्मदिन हैं, इस खास मौके पर आपको गोविंदा के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताते हैं जिसमें उन्होने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

पहली मुलाकात
गोविंदा ने अपनी और नीलम की पहली मुलाकात के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, उन्होने कहा था कि हमारी पहली मुलाकात प्राणलाल मेहता की ऑफिस में हुई, वो व्हाइट शॉर्ट्स में थी, वो लंबे सीधे बालों में परी की तरह लग रही थीं, उन्होने जब मुझे हैलो बोला तो मैं डर गया, क्योंकि मेरी इंगलिश अच्छी नहीं थी, आज भी नहीं है, मैं तो उन्हें देख कर सोच में पड़ गया था कि उनसे बात कैसे करुंगा ।

कैसे हुआ प्यार ?
गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम को लेकर मैं बहुत कॉन्सियस था, हमारा बैकग्राउंड, परवरिश में काफी अंतर था, लेकिन जल्द ही ये बातें हमारे बीच खत्म हो गई, हम दोनों एक-दूसरे से खुलने लगे। मैं उनसे मजाक करता था, उन्हें जोक्स सुनाता था, दोनों खूब हंसते थे, हम अच्छे दोस्त बन गये थे, मैं उन्हें जितना जानता गया, वो मुझे उतनी ही अच्छी लगती गई। वो उस तरह की लड़की थी, जिससे किसी भी शख्स को प्यार हो जाए, मुझे भी हो गया।

सुनीता को लेकर नहीं था सीरियस
गोविंदा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया है कि वो अपनी पत्नी सुनीता के साथ कैसे रिलेशनशिप में आये, उनके अनुसार वो सुनीका को लेकर सीरियस नहीं थे, वो बस अपनी लाइफ में एक लड़की चाहते थे, दरअसल उस दौर में उन्होने एक साथ कई फिल्में साइन कर ली थी, एक बार सेट पर उनके भाई आये, वो उन्हें रोमांटिक सीन देते देखें, जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उनके भाई ने उनसे कहा कि तुम कोई अफेयर क्यों नहीं कर लेते, जिससे रोमांस का अनुभव भी हो जाएगा और ये भी पता चलेगा कि किसी को बांहों में कैसे लेते हैं, जिसके बाद वो सुनीता से मिले और रिलेशनशिप शुरु हुआ। मेरा सुनीता के साथ रिलेशनशिप में आना कैलकूलेटिव निर्णय था, लेकिन बाद में मुझे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी, तब मुझे समझ आया कि मरने की सीन के लिये किसी को मरने की जरुरत नहीं है, बल्कि ये नैचुरल होता है, लेकिन मैं गलती कर चुका था।

सुनीता ने तोड़ी सगाई
गोविंदा और सुनीता के रिश्तों में खटास भी आई थी, इस इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार ने बताया कि उस दौर में मैं जितना काम के साथ बिजी होता गया, उतना ही मेरा और सुनीता का रिश्ता बिगड़ता गया, सुनीता असुरक्षित महसूस करती थी, मैं उनकी कोई मदद नहीं करता था, एक दिन सुनीता ने गुस्से में नीलम के बारे कुछ कहा, तो मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया, पांच दिन तक हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी।

क्यों नीलम से टूटा रिश्ता ?
गोविंदा ने बताया कि नीलम के काफी सारे सपने थे, जो वो पूरा करना चाहती थी, जब भी मैं उनसे शादी की बात करता, वो हंस देती थी, वो बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बनना चाहती थी, उन्हें एक्टिंग से प्यार था, वो बेहद इंटेलीजेंट और स्मार्ट हसबैंड चाहती थी, वो अपर क्लास की थी और मैं देहाती, लोअर मीडिल क्लास का। हम दोनों बिल्कुल अलग-अलग थे, शायद हम सक्सेसफुल मैरिड कपल ना भी होते, और शायद ये बात नीलम जानती थी।

सुनीता से शादी और नीलम से रिश्ता
गोविंदा ने कहा कि मेरी मां चाहती थी कि मैं सुनीता से शादी करूं, हम दोनों ने एक मंदिर में शादी की, लेकिन मैंने दुनिया से इस बात को छिपा कर रखा, क्योंकि मुझे लगता था कि ये मेरे करियर के लिये सही है, मेरी शादी के बारे में नीलम को भी नहीं पता था, सच बताउं तो मैं अपने और नीलम के ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को तोड़ना नहीं चाहता था।

मैंने नीलम के साथ गलत किया
बॉलीवुड स्टार ने कहा कि मैं ने नीलम के साथ गलत किया, उन्हें मुझे सबकुछ बता देना चाहिये था, मैं शादी के बाद भी उनसे प्यार करता था, आज भी दूसरे एक्टर्स के साथ जब उन्हें देखता हूं, तो जलन होती है, काश हम फिर से फिल्में कर पाते, मैं आज भी उनकी केयर करता हूं, मुझे नहीं पता कि उन्होने क्यों मेरे साथ फिल्में करने से मना कर दिया, उन्होने मुझे अपनी लाइफ से अलग कर दिया।

नीलम के साथ अफेयर पर गुस्सा
नीलम के साथ अफेयर की बात से गोविंदा चिढते थे, उन्होने कहा था कि मुझे इस बात का गुस्सा है कि लोग इसे अफेयर का नाम क्यों देते हैं, ये एकतरफा प्यार था, बॉलीवुड एक्ट्रेस मेरे बारे में क्या फील करती थी, और क्या सोचती थी मैं नहीं जानता। मैं बस इतना जानता हूं कि वो जिससे भी शादी करेंगी, वो दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान होगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago