वायरल

पीएम मोदी को निमंत्रण देने पहुंचे विराट-अनुष्का, दिया ये खास ‘तोहफा’

विराट-अनुष्का ने पीएम मोदी को अपनी शादी के रिसेप्शन का कार्ड दिया और रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने का आग्रह किया।

New Delhi, Dec 21 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हनीमून से लौट आये हैं, बुधवार को दोनों ने पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे, पीएमओ इंडिया ने ट्वीट कर इस खास मीटिंग की जानकारी दी, प्रधानमंत्री ने न्यूली मैरिड कपल को उनकी शादी की बधाई दी, तो विराट-अनुष्का ने भी उन्हें अपनी शादी के रिसेप्शन का कार्ड दिया और रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने का आग्रह किया।

आज दिल्ली में रिसेप्शन
आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने सात समंदर पार इटली में सीक्रेट शादी की थी, आज उनकी शादी का रिसेप्शन पार्टी रखा गया है, ये पार्टी दिल्ली में होगा, कहा जा रहा है कि इस खास पार्टी में विराट-अनुष्का के सगे-संबंधी शामिल होंगे, इसके अलावा दिल्ली में रहने वाले कई राजनेताओं के भी शामिल होने की संभावना है।

दिया ये खास तोहफा
आमतौर पर सेलेब्स अपनी शादी के कार्ड में कुछ अलग और अनोखा करने की कोशिश करते हैं, जैसे इसमें डायफ्रूट्स, वाइन से लेकर देश-दुनिया के अलग-अलग गिफ्ट्स रखे जाते हैं, लेकिन इस स्टार कपल ने शादी के लिये इको-फ्रेंडली वेडिंग कार्ड चुना है, पीएम मोदी के लिये इसी कार्ड को लेकर विराट-अनुष्का पहुंचे थे, आपको बता दें कि इससे पहले फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इस वेडिंग कार्ड की झलक सोशल मीडिया पर साझा किया था, जो कि क्रीम कलर रंग का है, इस पर विराट-अनुष्का का नाम लिखा है और फूलों की सजावट बनी हुई है।

ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में पार्टी
दिल्ली का ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव की गिनती पांच सितारा होटलों में की जाती है, होटल ताज के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया जाएगा, जहां पर पांच सौ से एक हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है, अगर होटल की बात करें, तो इसमें 403 रुम्स और 41 स्वीट्स हैं, इस शानदार होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी हैं, साथ ही इसके इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज फूड काफी फेमस हैं।

26 को मुंबई में पार्टी
आज दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी है, लेकिन इसके पांच दिन बाद मुंबई में भी इस भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें क्रिकेट वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे। आपको बता दें कि दरअसल विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं, तो अनुष्का मुंबई में रहती हैं, इसी वजह से रिसेप्शन पार्टी के लिये दोनों महानगरों को चुना गया है।

मुंबई की पार्टी में शामिल होंगे टीम इंडिया के सितारे
मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, बताया जा रहा है कि इसमें सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, महेन्द्र सिंह धोनी समेत क्रिकेट के कई बड़े दिग्गज शामिल हो सकते हैं, दरअसल टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रही है, इस वजह से टीम के खिलाड़ी दिल्ली के रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे, जबकि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 24 दिसंबर को मुंबई में ही खेला जाना है, इस मैच के बाद खिलाड़ी वही रुक जाएंगे और विराट-अनुष्का के जश्न में शामिल होंगे।

बॉलीवुड में इन सितारों को न्योता
बॉलीवुड से फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान और आमिर खान समेत कई सितारों को निमंत्रण भेजा गया है, बताया जा रहा है कि इसके अलावा भी अनुष्का ने अपने कई दोस्तों और साथ काम करने वाले लोगों को इस रिसेप्शन में बुलाया है।

हनीमून से लौटे स्टार कपल
सोमवार 18 दिसंबर को विराट-अनुष्का अपने हनीमून से लौट आये हैं, दोनों क्वालिटी टाइम बिताने के लिये रोम और फिनलैंड गये थे, आपको बता दें कि स्टार कपल ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की थी, उनकी वेडिंग सेरेमनी सीक्रेट रखी गई थी, उन्होने अपनी शादी में सचिन तेंदुलकर और शाहरुख खान समेत सिर्फ 50 लोगों को निमंत्रण दिया था।

सिर्फ आदित्य जानते थे अनुष्का की शादी के बारे में
भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने सभी करीबियों से अपनी वेडिंग डिटेल्स को छुपाकर रखा था, लेकिन फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को इस बारे में पता था, सूत्रों के अनुसार अनुष्का आदित्य चोपड़ा को अपना मेंटर मानती हैं, इस वजह से वो जब भी कोई बड़ा फैसला लेती हैं, तो उनसे राय जरुर लेती हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जब शादी प्लान किया था, तो उन्होने सबसे पहले आदित्य चोपड़ा को ही बताया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago