बॉलीवुड

‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को प्रमोट करने से कपिल शर्मा ने किया था इनकार, अनुपम खेर ने बताया सच

द कश्मीर फाइल्स की टीम को प्रमोशन के लिए ना बुलाए जाने पर कपिल शर्मा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं । लेकिन अब फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने इस खबर का सच बताया है ।

New Delhi, Mar 15: कॉमेडी के बादशाह कहलाने वाले कपिल शर्मा अकसर विवादों में घिर जाते हैं । इन दिनों वो द कश्मीर फाइल्स फिल्म की वजह से लगातार ट्रोल हो रहे हें । कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया कि कॉमेडियन ने अपने शो में उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इनवाइट नहीं किया । कपिल के खिलाफ विवेक के ट्वीट के बाद से कॉमेडी किंग को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रोल किया गाया । कई यूजर्स ने तो कपिल और उनके शो को बॉयकॉट करने की बात भी कह डाली । लेकिन अब इस पूरे मामले में अनुपम खेर ने चुप्‍पी तोड़ी है और सच बताया है ।

अनुपम खेर ने बताया सच
द कश्मीर फाइल्स के एक्‍टर अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले इनवाइट किया गया था । लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे । इस इंटरव्यू में अनुपम खेर से सवाल किया गया- कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है आपको लगता है वो माहौल इतना गहरा मुद्द डिस्कस करने का है?

इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब दिया- ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। अनुपम खेर ने आगे कहा- मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं- ये 2 महीने पहले की बात है। मुझे बोला गया कि आप आ जाइए। तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है । फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है । इस इंटरव्‍यू में अनुपम खेर ने ये साफ कर दिया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो के लिए इनवाइट किया था, लेकिन फिल्म का मुद्दा बेहद सीरियस है और शो कॉमेडी पर बेस्ड है। इसलिए उन्होंने खुद ही द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स जैसी गंभीर फिल्म को प्रमोट करना ठीक नहीं समझा।

कपिल ने अनुपम खेर को कहा थैंक्यू
अपने ऊपर लगे आरोपों की सच्चाई दुनिया के सामने रखने के लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया । कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago