‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को प्रमोट करने से कपिल शर्मा ने किया था इनकार, अनुपम खेर ने बताया सच

द कश्मीर फाइल्स की टीम को प्रमोशन के लिए ना बुलाए जाने पर कपिल शर्मा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं । लेकिन अब फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने इस खबर का सच बताया है ।

New Delhi, Mar 15: कॉमेडी के बादशाह कहलाने वाले कपिल शर्मा अकसर विवादों में घिर जाते हैं । इन दिनों वो द कश्मीर फाइल्स फिल्म की वजह से लगातार ट्रोल हो रहे हें । कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया कि कॉमेडियन ने अपने शो में उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इनवाइट नहीं किया । कपिल के खिलाफ विवेक के ट्वीट के बाद से कॉमेडी किंग को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रोल किया गाया । कई यूजर्स ने तो कपिल और उनके शो को बॉयकॉट करने की बात भी कह डाली । लेकिन अब इस पूरे मामले में अनुपम खेर ने चुप्‍पी तोड़ी है और सच बताया है ।

अनुपम खेर ने बताया सच
द कश्मीर फाइल्स के एक्‍टर अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले इनवाइट किया गया था । लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे । इस इंटरव्यू में अनुपम खेर से सवाल किया गया- कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है आपको लगता है वो माहौल इतना गहरा मुद्द डिस्कस करने का है?

इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब दिया- ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। अनुपम खेर ने आगे कहा- मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं- ये 2 महीने पहले की बात है। मुझे बोला गया कि आप आ जाइए। तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है । फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है । इस इंटरव्‍यू में अनुपम खेर ने ये साफ कर दिया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो के लिए इनवाइट किया था, लेकिन फिल्म का मुद्दा बेहद सीरियस है और शो कॉमेडी पर बेस्ड है। इसलिए उन्होंने खुद ही द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स जैसी गंभीर फिल्म को प्रमोट करना ठीक नहीं समझा।

कपिल ने अनुपम खेर को कहा थैंक्यू
अपने ऊपर लगे आरोपों की सच्चाई दुनिया के सामने रखने के लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया । कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए ।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1503428126101340161