बॉलीवुड

ये हैं यो यो हनी सिंह की खूबसूरत पत्नी, 20 साल डेट करने के बाद की शादी

हनी सिंह अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं, उन्होने काफी दिनों तक अपनी शादी की बात से इंकार करते रहे।

New Delhi, Feb 19 : यो यो हनी सिंह के नाम से पहचाने जाने वाले हिरदेश सिंह अगले महीने अपना जन्मदिन मनाएंगे। उनके गानों के तो लाखों दीवाने हैं, लेकिन अगर बात उनकी लव लाइफ की करें, तो इससे बहुत कम ही लोग वाकिफ हैं। रील लाइफ में अक्सर विवादित गानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले हनी सिंह रियल लाइफ में काफी संजीदा हैं, कम ही लोगों को पता हैं कि उनकी पत्नी शालिनी तलवार स्कूल के दिनों से ही उनकी गर्लफ्रेंड बन गई थी, दोनों करीब 20 साल डेट करने के बाद शादी की।

दिल्ली में बीता बचपन
हिरदेश सिंह यानी यो यो हनी सिंह आज के युवा जनरेशन के सबसे लोकप्रिय रैपर सिंगर्स में से एक हैं, वैसे तो वो मूल रुप से पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले हैं, लेकिन उनका परिवार कई साल पहले दिल्ली आकर बस गया था। उनकी स्कूलिंग दिल्ली में ही हुई हैं, स्कूल के दिनों में ही उनकी शालिनी तलवार से मुलाकात हुई थी।

यहां से की पढाई
हनी सिंह ने दिल्ली के गुरु नानक पब्लिक स्कूल से पढाई की है, इसी स्कूल में शालिनी भी पढती थी, दोनों स्कूल के दिनों में ही अच्छे फ्रेंड बन गये थे। स्कूल के बाद हनी सिंह म्यूजिक की डिग्री के लिये लंदन चले गये थे, लेकिन फिर दोनों ने लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप मेंटेन रखा।

2011 में की शादी
लंदन से लौट कर आने के बाद हनी और शालिनी ने 23 जनवरी 2011 को गुरुद्वारा में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली, हालांकि दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाकर रखी, घर में तो दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे, लेकिन दुनिया वालों को इस बात की जानकारी नहीं होने दी।

शादी की बात से करते रहे इंकार
हनी सिंह अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं, उन्होने काफी दिनों तक अपनी शादी की बात से इंकार करते रहे, कुछ साल पहले उनकी शादी की तस्वीरें भी वायरल हुई थी, तब भी उन्होने अपनी शादी की बात से इंकार कर दिया था। वो इस मसले पर ज्यादा बोलने से बचते थे।

कबूल की शादी की बात
तस्वीरें वायरल होने के बाद एक सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार में उन्होने अपनी शादी की बात कबूल की थी। ये बात साल 2014 का है, यानी शादी के तीन साल बाद उन्होने पत्नी शालिनी तलवार को दुनिया के सामने एक्सेप्ट किया। हालांकि दोनों के बीच प्यार बहुत है।

असल जिंदगी में सिंपल हैं हनी
हनी सिंह के गानों में भले शराब और शबाब की बौछार होती हो, लेकिन निजी जिंदगी में उनकी और शालिनी की जोड़ी बहुत ही सिंपल और स्वीट है, उनके निजी जीवन में उनके प्रोफेशनल अवतार से कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि उनकी पत्नी को पता है कि हिरदेश सिंह ह्दय से कैसा है।

इनसे जुड़ चुका है नाम
ऐसा भी नहीं है कि इस सेलिब्रिटी कपल की जिंदगी में कभी समस्या या परेशानी ने दस्तक नहीं दी, हालांकि दोनों के सूझबूझ ने मामले को सुलझा लिया। साल 2014 में हनी सिंह का नाम डियाना उप्पल से जुड़ने लगा, डियाना खतरों के खिलाड़ी सीजन-5 में हिस्सा ले चुकी हैं, दोनों को एक बार साथ में लंच करते हुए स्पॉट किया गया था, इसके साथ ही दोनों की कई तस्वीरें सामने आई थी।

पत्नी की करते हैं तारीफ
एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो मेरी अच्छी दोस्त हैं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हालात कैसे हैं, मुझे बस इतना पता है कि मैं शालिनी को हमेशा प्यार करुंगा, उनकी बात सुनूंगा, मैंने ये महसूस किया है कि मेरी जिंदगी की सबसे जरुरी हिस्सा हैं, वो हर बात के बारे में सही होती हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago