बॉलीवुड

अकेले हॉलिडे पर जा रहे हैं सुजैन और ऋतिक रौशन, क्‍या दोबारा शादी की प्‍लानिंग है ?

खबर आ रही है कि ऋतिक रौशन और सुजैन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हें, और इसीलिए दोनों बिना बच्‍चों के अकेले हॉलिडे पर जा रहे हैं ।

New Delhi, Mar 19 : ऋतिक रोशन-सुजैन खान एक समय था जब बॉलीवुड का ये कपल प्‍यार की मिसाल था । बचपन का प्‍यार 2004 में शादी में बदला और एक खूबसूरत रिश्‍ते की शुरुआत हुई । लेकिन 2014 में यानी की शादी के 10 साल बाद प्‍यार का ये रिश्‍ता टूट गया । निजी कारणों से दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया और इस कपल के बीच तलाक की दीवार खिंच गई । लेकिन कहते हैं ना प्‍यार जैसा अनमोल रिश्‍ता ऐसे ही नहीं टूट सकता ।

हॉलिडे पर जाने की खबर
खबर आ रही है कि ऋतिक रौशन अपनी एक्‍स वाइफ सुजैन खान के साथ एक हॉलीडे पर जाने वाले हैं । छुट्टी वो भी अकेले, अपने दोनों बेटों के बिना ही ये कपल कुछ टाइम साथ में स्‍पेंड करने जा रहा है । स्पॉटबाय की खबर के मुताबिक दोनों साथ में गोवा जाने वाले हैं । ब्‍यूटीफुल प्‍लेस टू हैंगआउट विद नियर एंड डियर वन्‍स ।

सुपर 30 की शूटिंग पूरी
खबर है कि ऋतिक रौशन की आने वाली फिल्‍म सुपर 30 की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वो इस फिल्‍म में मैथमैटीशियन आनंद कुमार की भूमिका में हैं । ये फिल्‍म बायोपिक है, और ऐसी फिल्‍म में ऋतिक पहली बार काम कर रहे हैं । फिल्‍म का काफी हिस्‍सा बनारस में शूट हुआ है । अब ऋतिक शूटिंग से फ्री हो चुके हैं और जल्‍द ही छुट्टियां प्‍लान कर रहे हैं ।

4 साल बाद अकेले हॉलिडे
2014 के बाद ये पहला मौका होगा जब ऋतिक और सुजैन एक साथ हॉलिडे पर होंगे । ऐसा नहीं है कि वो तलाक के बाद अलग ही हो गए, समय-समय पर सुजैन और ऋतिक रौशन साथ नजर आते रहे हैं । अपने बच्‍चों के साथ वो अकसर टाइम स्‍पेंड करते रहे हैं । तलाक के बाद भी कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है ।

दोबारा शादी की खबरें गरम
ऋतिक रौशन और सुजैन खान का यूं एक दूसरे से मिलना कहीं ना कहीं उनकी बढ़ती नजदीकियों की ओर इशारा कर रहा है । कुछ समय पहले भी ये खबरें आई थी कि ऋतिक और सुजैन फिर से साथ आ सकते हैं, दोनों एक बार फिर से शादी कर सकते हैं । लेकिन अफवाहें जहां से आईं वहीं खत्‍म भी हो गईं । अब एक बार फिर दोनों के साथ आने की खबर आ रही है, हो सकता है इस बाद खबर पक्‍की हो ।

मुश्किल वक्‍त में दिया ऋतिक का साथ
कुछ समय पहले जब मीडिया में कंगना रनौत वाला इश्‍यू जोरों पर था और ऋतिक मुश्किलों में घिरे हुए थे तो सुजैन उनकी ढाल बनकर सबके सामने आई थीं । उन्‍होने ऋतिक का पूरा साथ दिया, मुश्किल समय में वो ऋतिक के साथ खड़ी रहीं और उन पर लगे आरोपों को गलत ठहराया । उन्‍होने ऋतिक को अच्‍छा इंसान बताया । ऋतिक के साथ सुजैन का यूं आना उनकी गहरी दोस्‍ती की वजह से ही था ।

सुजैन ने किया था ट्वीट
सुजैन खान ने अपने ट्विटर हैंडल से इस तस्‍वीर को शेयर किया, जिसमें वो रितिक के साथ एक कार में बैठीं हैं । सुजैन ने फोटो को कैप्‍शन दिया – Their is no allegation or sad plot that can have the weight to triumph over a good soul. #powerofthetruth #mafamilia #goodoverevil  । सुजैन का ये ट्वीट साफ बता रहा था कि वो वो रितिक पर लगे आरोपों को नकार रही हैं और अपनी ओर से एक तरह की सफाई पेश कर रही हैं  ।

ट्रोलर्स के निशाने पर भी आईं
हालांकि सुजैन खान के इस ट्वीट को ट्रोलर्स ने नहीं बख्‍सा । कुछ यूजर ने लिखा कि अगर रितिक इतने ही अच्‍छे इंसान हैं तो उन्‍होने उन्‍हें डिवोर्स क्‍यों दिया । वहीं कुछ यूजर्स ने रितिक को कायर बताते हुए कहा कि पहले पिता बचाते रहे अब एक्‍स वाइफ उन्‍हें शील्‍ड कर रही हैं । रितिक को खुद पर शर्म आनी चाहिए । कुछ यूजर ने उन्‍हें उसी पब्लिक प्‍लेटफॉर्म पर आकर खुद की सफाई पेश करने को कहा है जहां कंगना ने उन्‍हें चुनौती दी है ।

बढ़ रही हैं करीबी
पहले ऋतिक रौशन पर लगे आरोपों पर उन्‍हें बचाना फिर उनके साथ टाइम स्‍पेंड करना और अब हॉलिडे । ऐसा लग रहा है मानों सुजैन ओर ऋतिक के बीच बनी खाई अब भरने लगी है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और इसीलिए उन्‍होने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला भी लिया था । दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की वजह कभी किसी को नहीं बताई, ऋतिक के फैन अब भी चाहते हैं कि ये कपल वापस एक हो जाए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago