बॉलीवुड

इस हाल में मिली श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर का भाई, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर का भाई हाल ही में कैमरे में कैद हुए हैं। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने अपना चेहरा छुपा लिया और हंसने लग गई।

New Delhi, Feb 17: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में आप जानते ही होंगे। जाह्नवी आजकल अपनी नई फिल्म धड़क की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी की ये पहली फिल्म होगी और इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपोजिट रोल में दिखेंगे। ऐसे में इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं।

मूवी डेट पर जाते दिखे
हाल ही में इन दोनों को एक मूवी डेट पर जाते भी देखा गया है। जी हां बताया जा रहा है कि जाह्नवी और ईशान को एक साथ डेट पर जाते देख गया। हालांकि इस बीच दोनों ही कैमरे की नजरों से नहीं बच पाए। लेकिन जैसे ही कैमरे ने इन दोनों को एक साथ कैद करना चाहा, तो जाह्नवी ने मौके पर ही अपना चेहरा ढंक लिया। इसके बाद जाह्नवी हंसने लगी।

जाह्नवी ने चेहरा छुपाया
हालांकि इस बीच ईशान सहज दिखे। उन्होंने कैमरे को देखा और संभलकर कदम आगे बढ़ाने लगे। स्टार किड्स होने का फायदा ये ही है कि फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से ये पहले से ही वाकिफ होते हैं। स्टार किड्स अच्छी तरह से जानते हैं कि किस चीज़ को किस तरह से डील करनी है। इस वजह से कैमरे का सामना करते वक्त दोनों को कोई परेशानी नहीं हुई ।

ईशान तो बेफिक्र नजर आए
कैमरे में कैद होने से बचने के लिए ईशान और जाह्नवी ने ज़्यादा मेहनत नहीं की। वैसे देखा जाए तो ईशान और जाह्नवी एक साथ काफी गजब लग रहे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब ऑफ स्क्रीन ही इन दोनों की जोड़ी इतनी बेहतरीन लग रही है, तो ऑन स्क्रीन ये दोनों क्या कमाल करेंगे। जाहिर सी बात है कि लोगों को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा।

धड़क फिल्म में एक साथ दिखेंगे
खास बात ये है कि फिल्म धड़क की चर्चा कम हो रही है और ईशान-जाह्नवी के रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। आम तौर पर अक्सर दोनों को एक साथ घूमते देखा गया है। इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशान और जाह्नवी के बीच अफेयर चल रहा है। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात ऑफिशयली कोई ऐलान नहीं किया है।

मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है धड़क
असल में दोनों के बीच कुछ है या नहीं, ये तो किसी को पता नहीं, लेकिन ईशान और जाह्नवी एक-दूसरे की कंपनी में काफी अच्छे नजर आते हैं। आपको बता दे कि धड़क फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। करन जौहर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि जाह्नवी ईशान की वजह से ही शरमा रही हैं।

बालकनी से कूदते दिखे थे ईशान
कुछ दिन पहले ईशान को जाह्नवी के लिए बालकनी से कूदते हुए स्पॉट किया गया था। दरअसल, ईशान को जाह्नवी की कार में बैठना था। जिम के मेन गेट से बाहर आने की जगह वो बालकनी से कूद गए और जाह्नवी के साथ कार में बैठ गए। तो आप समझ सकते हैं श्रीदेवी की बेटी और ईशान खट्टर के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago