इस हाल में मिली श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर का भाई, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर का भाई हाल ही में कैमरे में कैद हुए हैं। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने अपना चेहरा छुपा लिया और हंसने लग गई।

New Delhi, Feb 17: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में आप जानते ही होंगे। जाह्नवी आजकल अपनी नई फिल्म धड़क की वजह से काफी पॉपुलर हो रही हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी की ये पहली फिल्म होगी और इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपोजिट रोल में दिखेंगे। ऐसे में इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं।

मूवी डेट पर जाते दिखे
हाल ही में इन दोनों को एक मूवी डेट पर जाते भी देखा गया है। जी हां बताया जा रहा है कि जाह्नवी और ईशान को एक साथ डेट पर जाते देख गया। हालांकि इस बीच दोनों ही कैमरे की नजरों से नहीं बच पाए। लेकिन जैसे ही कैमरे ने इन दोनों को एक साथ कैद करना चाहा, तो जाह्नवी ने मौके पर ही अपना चेहरा ढंक लिया। इसके बाद जाह्नवी हंसने लगी।

जाह्नवी ने चेहरा छुपाया
हालांकि इस बीच ईशान सहज दिखे। उन्होंने कैमरे को देखा और संभलकर कदम आगे बढ़ाने लगे। स्टार किड्स होने का फायदा ये ही है कि फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से ये पहले से ही वाकिफ होते हैं। स्टार किड्स अच्छी तरह से जानते हैं कि किस चीज़ को किस तरह से डील करनी है। इस वजह से कैमरे का सामना करते वक्त दोनों को कोई परेशानी नहीं हुई ।

ईशान तो बेफिक्र नजर आए
कैमरे में कैद होने से बचने के लिए ईशान और जाह्नवी ने ज़्यादा मेहनत नहीं की। वैसे देखा जाए तो ईशान और जाह्नवी एक साथ काफी गजब लग रहे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब ऑफ स्क्रीन ही इन दोनों की जोड़ी इतनी बेहतरीन लग रही है, तो ऑन स्क्रीन ये दोनों क्या कमाल करेंगे। जाहिर सी बात है कि लोगों को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा।

धड़क फिल्म में एक साथ दिखेंगे
खास बात ये है कि फिल्म धड़क की चर्चा कम हो रही है और ईशान-जाह्नवी के रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। आम तौर पर अक्सर दोनों को एक साथ घूमते देखा गया है। इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशान और जाह्नवी के बीच अफेयर चल रहा है। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात ऑफिशयली कोई ऐलान नहीं किया है।

मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है धड़क
असल में दोनों के बीच कुछ है या नहीं, ये तो किसी को पता नहीं, लेकिन ईशान और जाह्नवी एक-दूसरे की कंपनी में काफी अच्छे नजर आते हैं। आपको बता दे कि धड़क फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। करन जौहर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि जाह्नवी ईशान की वजह से ही शरमा रही हैं।

बालकनी से कूदते दिखे थे ईशान
कुछ दिन पहले ईशान को जाह्नवी के लिए बालकनी से कूदते हुए स्पॉट किया गया था। दरअसल, ईशान को जाह्नवी की कार में बैठना था। जिम के मेन गेट से बाहर आने की जगह वो बालकनी से कूद गए और जाह्नवी के साथ कार में बैठ गए। तो आप समझ सकते हैं श्रीदेवी की बेटी और ईशान खट्टर के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।