बॉलीवुड

इस धमाकेदार शो के साथ वापसी करेंगे कपिल शर्मा, ऑटो में आकर दिखाई अपनी बेरोजगारी

कपिल शर्मा अब एक धमाकेदार शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल ने इसका ऐलान ट्विटर पर किया है और बकायदा एक प्रोमो भी ट्विटर पर डाला है।

New Delhi, Feb 10: काफी वक्त से देखा जा रहा है कि कपिल शर्मा टीवी की दुनिया से गायब चल रहे हैं. लेकिन अब कपिल के शो को मिस करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। कपिल एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में कपिल के नए शो का प्रोमो जारी किया गया है। ट्विटर पर बकायदा इसका ऐलान किया गया है। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

ट्विटर पर जारी हुआ प्रोमो
इस प्रोेमो को ट्विटर पर जारी किया गया है। कपिल अपने पुराने ही मजाकियां अंदाज में नजर आ रहे हैं। वो अपने ब्रेक को बेरोजगारी की तरह पेश करते नजर आ रहा हैं। इसमें इसमें वो एक ऑटो ड्राइवर को सोनी टीवी के ऑफिस में छोड़ने के लिए कहते हैं। इस बीच ऑटो वाला कपिल को मना कर देता है। ऑटो वाला पिछला बकाया मांगने लगता है।

ऑटो वाले से बहस
इसके बाद कपिल ऑटो वाले को कहते हैं कि वो पूरा पैसा दे देंगे। इसके बाद ऑटो वाला कहता है कि पैसे कहां से दोगे, तुम तो बेरोजगार हो। इसी वक्त कपिल को सोनी टीवी से फोन पर बुलावा आता है। इसके बाद ऑटो वाला हाथ मलते रह जाता है। इस प्रोमो को कपिल ने जबसे ट्विटर पर डाला है, तबसे ये हजारों में रि-ट्वीट कर दिया गया है।

दोबारा टीवी पर वापसी
आपको बता दें कपिल शर्मा 6 महीने के लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि कपिल को ब्लड प्रेशर की दिक्कत, गुस्से और डिप्रेशन की वजह से शो बंद करना पड़ा था। कपिल को नशे की भयंकर लत लग गई थी। इसके लिए उन्होंने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी। इसके बाद कपिल की फिल्म भी नाकाम हुई थी।

फिरंगी हुई थी फ्लॉप
कपिल की दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई थी। फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई ती। इसके बाद अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि कपिल नए वाले प्रोजक्ट की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस शो में उनके साथ उनके पुराने साथी भी नज़र आएंगे। इसके अलावा भी इस शो की कुछ खास बातें हैं।

क्या है नया टीवी प्रोजक्ट ?
कपिल का नया टीवी प्रोजेक्ट क्या है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा इसमें कौन कौन से कलाकार नजर आएंगे, इस बात का भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है। इतना जरूर है कि कपिल के फैंस के लिए एक बार फिर से शानदार खबर ये है कि वो जल्द नया शो लाने वाले हैं। देखना है कि आने वाले वक्त में ये शो कैसा धमाल मचाता है।

नशे की लत में थे कपिल
कपिल इससे पहले लगातार नशे की लत के शिकार हो गए थे। उन्होंने खुद ही एक बार बताया था कि वो दिन भर में खुद को एक कमरे में ही बंद रखने लगे थे। सारे शो कैंसिल कर रहे थे। यहां तक कि एक बार तो अक्षय कुमार से भी कपिल की बहस हो गई थी। दरअसल अक्षय को एक शो के लिए कपिल को बुलाना था, तो कपिल केवल बहाना बनाते ही रह गए।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago