इस धमाकेदार शो के साथ वापसी करेंगे कपिल शर्मा, ऑटो में आकर दिखाई अपनी बेरोजगारी

कपिल शर्मा अब एक धमाकेदार शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल ने इसका ऐलान ट्विटर पर किया है और बकायदा एक प्रोमो भी ट्विटर पर डाला है।

New Delhi, Feb 10: काफी वक्त से देखा जा रहा है कि कपिल शर्मा टीवी की दुनिया से गायब चल रहे हैं. लेकिन अब कपिल के शो को मिस करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। कपिल एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में कपिल के नए शो का प्रोमो जारी किया गया है। ट्विटर पर बकायदा इसका ऐलान किया गया है। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

ट्विटर पर जारी हुआ प्रोमो
इस प्रोेमो को ट्विटर पर जारी किया गया है। कपिल अपने पुराने ही मजाकियां अंदाज में नजर आ रहे हैं। वो अपने ब्रेक को बेरोजगारी की तरह पेश करते नजर आ रहा हैं। इसमें इसमें वो एक ऑटो ड्राइवर को सोनी टीवी के ऑफिस में छोड़ने के लिए कहते हैं। इस बीच ऑटो वाला कपिल को मना कर देता है। ऑटो वाला पिछला बकाया मांगने लगता है।

ऑटो वाले से बहस
इसके बाद कपिल ऑटो वाले को कहते हैं कि वो पूरा पैसा दे देंगे। इसके बाद ऑटो वाला कहता है कि पैसे कहां से दोगे, तुम तो बेरोजगार हो। इसी वक्त कपिल को सोनी टीवी से फोन पर बुलावा आता है। इसके बाद ऑटो वाला हाथ मलते रह जाता है। इस प्रोमो को कपिल ने जबसे ट्विटर पर डाला है, तबसे ये हजारों में रि-ट्वीट कर दिया गया है।

दोबारा टीवी पर वापसी
आपको बता दें कपिल शर्मा 6 महीने के लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि कपिल को ब्लड प्रेशर की दिक्कत, गुस्से और डिप्रेशन की वजह से शो बंद करना पड़ा था। कपिल को नशे की भयंकर लत लग गई थी। इसके लिए उन्होंने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी। इसके बाद कपिल की फिल्म भी नाकाम हुई थी।

फिरंगी हुई थी फ्लॉप
कपिल की दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई थी। फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई ती। इसके बाद अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि कपिल नए वाले प्रोजक्ट की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस शो में उनके साथ उनके पुराने साथी भी नज़र आएंगे। इसके अलावा भी इस शो की कुछ खास बातें हैं।

क्या है नया टीवी प्रोजक्ट ?
कपिल का नया टीवी प्रोजेक्ट क्या है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा इसमें कौन कौन से कलाकार नजर आएंगे, इस बात का भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है। इतना जरूर है कि कपिल के फैंस के लिए एक बार फिर से शानदार खबर ये है कि वो जल्द नया शो लाने वाले हैं। देखना है कि आने वाले वक्त में ये शो कैसा धमाल मचाता है।

नशे की लत में थे कपिल
कपिल इससे पहले लगातार नशे की लत के शिकार हो गए थे। उन्होंने खुद ही एक बार बताया था कि वो दिन भर में खुद को एक कमरे में ही बंद रखने लगे थे। सारे शो कैंसिल कर रहे थे। यहां तक कि एक बार तो अक्षय कुमार से भी कपिल की बहस हो गई थी। दरअसल अक्षय को एक शो के लिए कपिल को बुलाना था, तो कपिल केवल बहाना बनाते ही रह गए।