बॉलीवुड

फिर बीमार हुए कपिल शर्मा, इस बार परेशान हुए अक्षय कुमार

कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिये टीवी शोज में जा रहे हैं, इसी सिलसिले में वो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिये भी आने वाले थे।

New Delhi, Nov 16 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका है, लेकिन उनकी आदत नहीं बदल रही हैं, जी हां, आपने भी सुना होगा कि कपिल अपने सेट पर अक्सर लेट से पहुंचते थे, जिसकी वजह से स्टार को भी उनका इंतजार करना पड़ता था, अब उनका शो बंद हो चुका है, लेकिन उनकी ये आदत नहीं बदली, इस बार उन्होने अक्षय कुमार को 5 घंटे इंतजार कराया । आपको बता दें कि कपिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

अक्षय कुमार को करना पड़ा इंतजार
कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिये टीवी शोज में जा रहे हैं, इसी सिलसिले में वो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिये भी आने वाले थे, लेकिन जो समय तय किया गया था, वो उस समय नहीं पहुंचे, जिसकी वजह से शो के दूसरे कलाकारों को इंतजार करना पड़ा। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी इस शो के जज हैं, इस वजह से उन्हें भी इंतजार करना पड़ा।

कपिल की टीम ने बदलवाया शेड्यूल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार चाहते थे कि इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग सुबह जल्दी ही शुरु कर लिया जाए, लेकिन कपिल शर्मा की टीम ने शूटिंग शेड्यूल बदलवाकर 11 बजे करवा दिया। फिर सभी कलाकार साढे दस बजे तक सेट पर पहुंचे गये, कि 11 बजे शूटिंग शुरु होगी, लेकिन कपिल शर्मा का कहीं अता-पता नहीं था, इतना ही नहीं उनका फोन भी पहुंच से बाहर था, जिस वजह से उनसे बात नहीं हो पा रही थी।

कपिल की टीम भी अनजान
खास बात ये है कि दोपहर 2 बजे तक खुद कपिल शर्मा की टीम के लोगों को भी नहीं पता था कि स्टार कॉमेडियन कहां हैं, काफी इंतजार के बाद खिलाड़ी कुमार ने शो के डायरेक्टर को कपिल के बगैर ही शूटिंग करने की सलाह दी, तब थोड़ी देर बाद कपिल के टीम के एक सदस्य ने आकर बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है ।

साजिद खान ने की पुष्टि
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शो के को-जज साजिद खान ने बताया कि मैंने कपिल के खराब तबियत के बारे में सुना, ये दुखद है, क्योंकि हम लोग उनका सेट पर इंतजार कर रहे थे, कि वो आएंगे और शो की शूटिंग शुरु होगी। लेकिन उनके ज्यादा देर करने की वजह से ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और उनके बिना ही शो की शूटिंग शुरु की गई।

कपिल की टीम ने जारी किया संदेश
स्टार कॉमेडियन के टीम की तरफ से संदेश जारी किया गया कि वो शो में नहीं जा पाएंगे, क्योंकि उनकी तबीयत खराब है, वैसे कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा सलमान खान के शो बिग बॉस और सुपर डांसर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे, लेकिन फिर से तबियत खराब होने की वजह से उन्हें शूट कैंसिल करना पड़ा। उनकी टीम द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि वो शूट पर जाना चाहते थे, लेकिन डॉक्टर ने अगले दो दिन उन्हें आराम करने के लिये कहा है।

जब शो कर रहे थे, तब कई स्टार्स को कराया था इंतजार
कपिल शर्मा जब कॉमेडी शो कर रहे थे, तब भी उन्होने बॉलीवुड के कई सितारों को घंटों इंतजार कराया था, उन्होने अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर विद्या बालन तक को घंटों अपने सेट पर बैठा कर रखा और खुद गायब रहे थे। हालांकि जैसे ही कपिल पहुंचते थे, तो वो अपने स्वास्थ्य या फिर अपनी व्यस्तताओं का हवाला देकर बॉलीवुड स्टार्स से माफी मांग लेते थे।

डिप्रेशन के शिकार हो गये थे कपिल
स्टार कॉमेडियन पिछले कुछ दिनों से लगातार बीमार चल रहे हैं, शराब पीने की लत की वजह से वो डिप्रेशन के शिकार हो गये, इससे पहले उनकी बीपी भी लो हो गई थी, हालांकि पिछले महीने वो बंगलुरु अपना इलाज करवाने गये थे, तब लगा था कि सब कुछ सामान्य हो गया है, लेकिन एक बार फिर से उनका बीमार होना बता रहा है कि वो अभी पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हुए हैं, उन्हें और आराम की जरुरत है।

फिरंगी दूसरी फिल्म
फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, आपको बता दें कि ये फिल्म इसी महीने 24 नवंबर को रिलीज होगी, इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल ही हैं, इससे पहले उन्होने अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करूं में दिखे थे। कपिल की दूसरी फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल उनकी हीरोइन है। फिल्म के टीचर और प्रोमो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago