बॉलीवुड

Video : सामने आई कपिल शर्मा के शो की प्रीमियर डेट, इस सीरियल को करेगा रिप्लेस

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
शो के प्रोमो को देखा जाए, तो इसे घर की जरुरतों और परेशानियों के ईद-गिर्द रखा गया है, इस बार कपिल शर्मा के शो का फॉरमेट पिछले साल से बिल्कुल अलग होगा।

New Delhi, Mar 10 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा छोटे परदे पर एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं, इस बार उनके शो का नाम फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा होगा। हाल ही में उनके शो का नया प्रोमो लांच हुआ है, जिसमें वो नाइट सूट पहने अपनी नौकरानी के साथ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल का नया शो 25 मार्च से शुरु होने जा रहा है, इस बार उनका शो सुपर डांसर-2 को रिप्लेस करेगा।

प्रोमो में अपनी हालत का मजाक उड़ा रहे
प्रोमो में अपनी आर्थिक हालत का मजाक उड़ा रहे हैं कपिल शर्मा, 50 सेकेंड के वीडियो में वो अपने घर में काम करने वाली मेड से न्यूजपेपर पढने के लिये मांगते हैं, तो जबाव मिलता है, पहले पिछला हिसाब चुकता करो, तब न्यूज पेपर पढने के लिये मांगना, फिर कपिल चाय मांगते हैं, तो काम वाली कहती हैं कि दूध वाले ने दूध देने से मना कर दिया, क्योंकि उसका भी पैसा बकाया है।

घर में काम करने वाली भी देती है धमकी
फिर जैसे ही कपिल अपना टीवी ऑन करते हैं, तो टीवी पर लिखा आता है कि ये सुविधा बिल ना भरने की वजह से बंद कर दी गई है। फिर घर में काम करने वाली भी उन्हें धमकी देती हैं, कि वो कल से काम पर नहीं आएंगी, क्योंकि उन्हें भी तन्ख्वाह नहीं मिली है। हालांकि कपिल उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं।

शो का नया फॉरमेट
शो के प्रोमो को देखा जाए, तो इसे घर की जरुरतों और परेशानियों के ईद-गिर्द रखा गया है, इस बार कपिल के शो का फॉरमेट पिछले साल से बिल्कुल अलग होगा। सूत्रों का दावा है कि इस साल ना तो जूनियर आर्टिस्ट होंगे और ना ही स्टेज पर परफॉरमेंस के लिये बुलाई जाने वाली ऑडियंस ।

एक्साइटेड हैं कपिल शर्मा
कपिल शर्मा ने फिल्म फिरंगी की असफलता के बाद अपने कॉमेडी शो के लिये बिल्कुल फ्रेश कॉनसेप्ट तैयार किया है, उन्होने खुद ही एक एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर एक ही चीज बार-बार ऑडियंस के सामने परोसेंगे, तो वो बोर हो जाएंगे, इसलिये इस बार वो कुछ अलग करना चाहते हैं, वो खुद भी इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

फिरंगी हुई फ्लॉप
पिछले दिनों कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी रिलीज हुई, ये कपिल की बतौर एक्टर दूसरी फिल्म थी, लेकिन दर्शकों को उनकी ये फिल्म पसंद नहीं आई। आपको बता दें कि फिरंगी में स्टार एक्टर के साथ तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता नजर आई थी। बतौर प्रोड्यूसर कपिल की ये पहली फिल्म थी, लेकिन बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से पिट गई।

पिछले कुछ महीनों से परेशान हैं कपिल
पिछले कुछ महीने कपिल के लिये बिल्कुल भी अच्छे नहीं रहे हैं, पहले तो सुपरहिट टीवी शो बंद करना पड़ा, फिर स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहे, फिर फिल्म सुपरफ्लॉप हो गई। अब एक बार फिर से स्टार कॉमे़डियन इन बातों को पीछे छोड़ नये सिरे से शुरुआत करना चाहते हैं। इसी वजह से वो शो को भी नये कॉनसेप्ट में लेकर आ रहे हैं, ताकि उनके आलोचकों को भी जबाव मिल जाए।

दोस्त ने छोड़ दिया साथ
द कपिल शर्मा शो अच्छा चल रहा था, लेकिन शराब के नशे में धुत कपिल ने अपने दोस्तों के साथ गाली-गलौच की, जिससे नाराज सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ दिया, हालांकि चंदन को वापस शो में लाने में कपिल सफल रहे, लेकिन सुनील ग्रोवर वापस नहीं आये। कपिल के शो में सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी समेत कई किरदार निभाते थे, जिसे देखकर लोग लोट-पोट हो जाते थे। उनके शो छोड़ने का असर शो की टीआरपी पर भी पड़ी। कुछ एपिसोड्स के बाद शो को बंद करना पड़ा।

सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश
ऐसा नहीं है कि कपिल ने सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश नहीं की, उनके साथ-साथ टीम के दूसरे सदस्यों ने भी उन्हें शो में लाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें, फिर कपिल की मंगेतर गिन्नी चतराथ ने सुनील ग्रोवर से रिक्वेस्ट किया, कि वो शो में आ जाएं, लेकिन फिर भी सुनील नहीं माने। खैर अब एक बार फिर से नयी ऊर्जा के साथ कपिल टीवी पर वापसी कर रहे हैं। देखना है कि उनका नया शो फैंस को कितना पसंद आता है, फिलहाल प्रोमो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://www.youtube.com/watch?v=darLl2h2S0Y

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago