दिलचस्प

दीपिका से शादी के बाद बदल गई दिनेश कार्तिक की जिंदगी, चीटर दोस्त और पत्नी से खा चुके हैं ‘धोखा’

करीब 6 साल पहले दिनेश कार्तिक बेहद खराब दौर से गुजर रहे थे, उनकी निजी जिंदगी में तूफान सा आ गया था।

New Delhi, Mar 10 : आईपीएल 2018 के लिये कोलकाता नाइट राइडर्स ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को अपना नया कप्तान बनाया है, कार्तिक ने कोलकाता को दो बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले गंभीर की जगह ली है। उन्हें फ्रेंचाइजी ने इस बार अपने स्क्वाड में जगह नहीं दी है। आपको बता दें कि करीब 6 साल पहले दिनेश कार्तिक बेहद खराब दौर से गुजर रहे थे, उनकी निजी जिंदगी में तूफान सा आ गया था, लेकिन दीपिका पल्लीकल से शादी के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई।

निजी जीवन में तूफान
साल 2007 में दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन 2012 आईपीएल के दौरान साथी क्रिकेटर मुरली विजय और निकिता की पहचान हुई, दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, फिर यही से दोनों का अफेयर शुरु हो गया। जब इस बात की जानकारी कार्तिक को हुई, तो उन्होने तुरंत निकिता को तलाक दे दिया।

दोस्त और पत्नी ने दिया धोखा
दिनेश कार्तिक को उनके दोस्त और पत्नी ने ही धोखा दिया, आपको बता दें कि आईपीएल 2012 में कार्तिक और विजय चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा थे, तभी निकिता और मुरली विजय की नजदीकियां बढी। हालांकि कार्तिक कभी भी उन बातों का जिक्र करना नहीं चाहते। वो ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं, कि अब उन लोगों के लिये उनकी जिंदगी में कोई जगह नहीं है।

मुरली विजय ने कर ली शादी
कार्तिक ने जैसे ही निकिता को तलाक दिया, कुछ दिनों के बाद ही मुरली विजय ने उनसे शादी कर ली। आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज ने जब निकिता को तलाक दिया था, तब वो प्रेग्नेंट थी, लेकिन कार्तिक ने इन बातों की भी परवाह नहीं की, और तलाक देने के बाद ना कभी उन्होने अपने बेटे पर हक जताने की कोशिश की।

दीपिका पल्लीकल की एंट्री
निकिता से अलग होने के बाद दिनेश कार्तिक के जीवन में इंटरनेशनल स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई, दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक जिम में हुई थी। कहा जाता है कि उस बुरे दौर में दीपिका ने भावनात्मक रुप से भी उन्हें काफी सपोर्ट किया, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। फिर दोनों ने चुपके से सगाई कर ली, लेकिन दुनिया को इस बात की खबर नहीं होने दी।

2015 में की शादी
अक्टूबर 2014 में दिनेश ने कहा था कि वो अगले साल यानी 2015 में शादी कर सकते हैं, हुआ भी ऐसा ही, करीब दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। पहले क्रिश्चियन और फिर हिंदू रीति-रिवाज से दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि दिनेश हिंदू तो उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल क्रिश्चियन हैं।

पटरी पर आ गई जिंदगी
जब से दीपिका दिनेश कार्तिक की लाइफ में आई हैं, तब से उनकी जिंदगी दुबारा पटरी पर आ गई है। कार्तिक के करीबियों के अनुसार दोनों अपनी शादी से बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि दीपिका वूमेन्स स्क्वैश में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करती हैं, उन्हें अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है।

टी-20 ट्राई सीरीज में खेल रहे हैं कार्तिक
आपको बता दें कि श्रीलंका में खेले जा रहे टी-20 ट्राई सीरीज में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया है, इस टूर्नामेंट में विकेटकीपर के तौर पर युवा ऋषभ पंत और अनुभवी दिनेश कार्तिक को भेजा गया है। हालांकि अब तक खेले गये दोनों मुकाबलों में दोनों ही प्लेइंग इलेवन में स्थान पाने में सफल रहे हैं।

केकेआर के कप्तान बन कर खुश
दिनेश केकेआर की कप्तानी मिलने से काफी खुश और रोमांचित हैं, उन्होने कहा कि वो अपने टीम के नये खिलाड़ियों से मिलने के लिये उत्सुक हैं, आपको बता दें कि केकेआर ने ऑक्शन में अंडर-19 टीम के तीन खिलाड़ियों को ऊंची कीमत पर खरीदा है, जिसमें शुबमन गिल, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी का नाम शामिल है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago