बॉलीवुड

महज इतने करोड़ में बनी है ‘कश्‍मीर फाइल्‍स’, फिल्‍म की बंपर कमाई ने तोड़े रिकॉर्ड

कश्मीर फाइल्स की बंपर कमाई सुनकर इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के होश उड़ गए हैं । इस फिल्‍म ने रिलीज के एक हफ्ते बाद भी जबरदसत कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम किया है ।

New Delhi, Mar 19: ‘द कश्मीर फाइल्स’ का बड़ा असर दर्शकों पर देखने को मिल रहा है, फिल्‍म पसंद की जा रही है और इसकी माउथ पब्लिसिटी इतनी जबरदस्‍त है कि रिलीज के एक हफ्ते बाद भी शो हाउसफुल हो रहा है । फिल्‍म की रिलीज के बाद से हर दिन कमाई में कुछ और करोड़ बस जुड़ते ही जा रहे हैं । फिल्‍म जिस विषय पर बनी है उसे लेकर बवाल की संभावना तो पहले से ही जताई जा रही थी, लेकिन दर्शकों का इतना प्‍यार भी मिलेगा ये अंदाजा लगाना मुश्किल था ।

100 करोड़ की कमाई पूरी की
अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्‍लवी जोशी जैसे उम्‍दा कलाकारों से सजी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जादू अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है । फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया । भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 8 दिनों में फिल्म ने इस आंकड़े को पाया है । कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनपर हुए अत्याचार की सच्‍च्‍ी कहानी को पर्दे पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उतारा है । फिल्‍म को लेकर कई विवाद भी उन्‍हें झेलने पड़े लेकिन अब मिल रहा दर्शकों का प्‍यार हर विवाद पर भारी पड़ रहा है ।

फिल्‍म का बजट
आपको जानकर हैरानी होगी कि ये फिल्‍म सिर्फ 12 करोड़ के छोटे से बजट में बनकर तैयार हुई है, कई रिपोर्ट में ये आंकड़ा 15 करोड़ भी बताया जा रहा है । बहरहाल ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, इसके बाद दूसरे दिन ये रकम डबल से ऊपर चली गई । तीसरे दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

होली के दिन बम्पर कलेक्शन
फिल्‍म ने चौथे दिन, 15.05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 18 करोड़ रुपये, छठे दिन 19.05 करोड़ रुपये और सांतवे दिन लगभग 18.05 करोड़ रुपये बिजनेस इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया । होली के दिन भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अचछे कलेक्‍शन की उम्‍मीद की जा रही है । यानी फिल्म ने आठ दिनों में 116 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है । हालांकि, ये भी माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में ये फिल्म 125 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है । ऐसा इसलिए भी क्‍योंकि अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीन्स में भी इजाफा हो गया है । पहले दिन जहां यह फिल्म महज 630+ स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, अब दूसरे हफ्ते में स्क्रीन्स के नंबर बढ़कर 4000 हो गए हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago