बॉलीवुड

बड़ी फिल्‍मी है भाग्‍यश्री की लव स्‍टोरी, भागकर शादी फिर पति को ही छोड़ा, खुद खोला था निजी राज

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने कहा, ‘हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक अरसा था बीच जब हम दोनों जुदा हो गए’।

New Delhi, Feb 23: फिल्म मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री 52 साल की हो गई है, वो आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को महाराष्ट्र के सांगली के राजघराने में हुआ था, उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन सांगली की महाराज रहे हैं। भाग्यश्री का फिल्‍मी करियर लंबा नहीं है लेकिन उनकी पहली ही फिल्‍म ने उन्‍हें वो पॉपुलैरिटी दिलाई जिसकी वजह से वो आज भी लोगों की फेवरेट हैं । भाग्‍यश्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं । सबसे खास वीडियो होते हैं वो जिसमें वो अपने पति हिमालय दासानी के साथ होती हैं । दोनों की लव मैरिज हुई है, लेकिन इस शादी से जुड़ा एक्‍ट्रेस ने कुछ सालों पहले खोला था ।

घरवाले थे शादी के खिलाफ
एक्‍ट्रेस भाग्यश्री ने बताया कि वो और हिमालय स्‍कूल के दिनों से साथ थे । कुछ वक्त बाद हिमालय अमेरिका चले गए थे। वहीं, भाग्यश्री को फिल्म मैंने प्यार किया मिल गई थी । जिसके बाद भाग्यश्री ने अपने पेरेंट्स को हिमालय से शादी करने के लिए मनाया। उनके घरवाले शादी के खिलाफ थे। भाग्यश्री ने कहा, ‘हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी की।

डेढ़ साल रहे थे अलग
एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री ने बताया कि- एक अरसा था हमारे बीच जब हम जुदा हो गए। उस समय मेरे अंदर यह फीलिंग थी कि क्या होता अगर ये मेरी जिंदगी में नहीं आए होते और जिंदगी में होता। भाग्यश्री के मुताबिक, ‘इसके बाद करीब 1.5 साल तक हम दोनों साथ नहीं थे और वो अहसास आज भी याद आता है तो डर लगता है।’ हमारे पेरेंट्स हमें न मिलने दे रहे थे और न फोन करने दे रहे थे।’

मंदिर में की शादी
थे।’ भाग्यश्री के मुताबिक मैंने हिमालय को फोन किया और पूछा कि क्या तुम्हें हम दोनों को लेकर पूरा यकीन है?’ भाग्यश्री ने कहा कि यह फैसले का दिन था कि या तो मैं हमेशा के लिए उनकी जिंदगी में रहूंगी या फिर कभी नहीं रहूंगी।’ मैंने हिमालय को कहा, ‘मैं अपना घर छोड़ रही हूं। अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो आकर मुझे ले जाओ और 15 मिनट बाद वो मेरे घर के नीचे थे। हमने मंदिर में शादी कर ली जिसमें उनके पेरेंट्स, सलमान खान, सूरज जी और कुछ दोस्त शामिल हुए।’

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago