बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने GQ मैगजीन के लिए दिए अब तक के सबसे हॉट पोज

बॉलीवुड आइटम क्‍वीन मलाइका अरोड़ा ने फेमस मैगजीन के लिए करवाया है एक हॉट फोटोशूट । आप भी देखें इसकी तस्‍वीरें …

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड में मुन्‍नी नाम से मशहूर एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने मैगजीन GQ इंडिया के बेहद इंटेन्‍स फोटोशूट कराया है । मलाइका की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । इंस्‍टाग्राम पर इन फोटोज को ढेरों लाइक्‍स और कमेंट मिल रहे हैं । कहना होगा 40 पार की हो चुकीं मलाइका एकदम फिट हैं । आजकल की एक्‍ट्रेसेज के लिए मलाइका की ये तस्‍वीरें किसी कंपटीशन से कम नहीं ।

जीक्‍यू इंडिया के अक्‍टूबर एडिशन के लिए ये फोटोशूट किया गया है । खूबसूरत लोकेशंस पर ली गईं इन लोकेशंस में मलाइका बोल्‍ड, ब्‍यूटीफुल लग रही हैं । मलाइका का इससे पहले कभी भी ये अंदाज नजर नहीं आया । स्विमसूट और रिवीलिंग ड्रेसेज में मलाइका कहर ढा रही है । सभी फोटोज में मलाइका कातिलाना लग रही हैं ।

44 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं । उनकी योग और एक्‍सरसाइज करती हुई तस्‍वीरें अकसर सामने आती रहती हैं । मलाइका आजकल की न्‍यूकमर एक्‍ट्रेसेज के लिए इन्‍सपिरेशन से कम नहीं ।

मलाइका अरोड़ा अब तक सलमान की भाभी के रूप में जानी जाती रहीं लेकिन अरबाज से तलाक होने के बाद खान परिवार से उन्‍होने नाता तोड़ लिया । 1998 में दोनों जहां शादी के बंधन में बंधे थे वहीं 2017 में ये कपल एक दूसरे से अलग हो गया । हालांकि अब भी वो अरबाज खान के साथ कई मौकों पर देखी जाती रही हैं ।

दोनों के साथ में पब्लिक अपीयरेंस पर पूछे सवाल पर अरबाज ने बड़ी शालीनता से जवाब देते हुए कहा था कि मलाइका को वो 20 साल से जानते हैं । मलाइका के परिवार के साथ उनके अच्‍छे संबंध हैं । उनके बीच कुछ समस्‍याएं हैं इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं कि मैं उनके परिवार से संबंध तोड़ लूं । परिवार में जो भी मौके आएंगे हम उन्‍हें साथ में ही सेलीब्रेट करेंगे ।

मलाइका का परिवार मुझे बुहत सम्‍मान देता है और मैं भी उन्‍हें रिस्‍पेक्‍ट करता हूं । हम दोनों काफी मैच्‍योर हैं । हम जिम्‍मेदार पैरेन्‍ट भी हैं, हम दोनों ही नहीं चाहते कि बच्‍चे एक ऐसे माहौल में बड़े हों जहां वो अपने माता- पिता को आपस में झगड़ते हुए देखें । इसलिए हम पहले की तरह ही हैं, जब भी मिलते हैं उतने ही सम्‍मान के साथ ।

वीजे के तौर पर ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली मलाइका अरोड़ा खान फिल्‍मों में एक आइटम नंबर के जरिए आई थी । शाहरुख खान, प्रीति जिंटा स्‍टारर छैया-छैया सॉन्‍ग में ट्रेन के ऊपर डांस कर मलाइका ने फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग की एक नई इबारत लिखी । इस गाने ने उनको खासा पॉपुलर बनाया था ।

इसके बाद मलाइका ने कई फिल्‍मों में आइटम किए लेकिन दबंग में किया उनका मुन्‍नी बदनाम आइटम नंबर काफी चर्चा में रहा । देवर सलमान खान के साथ उनके ठुमके लोगों को खूब पसंद आए । मलाइका जो भी करती हैं अपने अंदाज में करती हैं, उनका डांस उनके फैंस को खूब पसंद आता है ।

अरबाज खान से तलाक के बाद खबर उड़ी थी कि मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों की तरफ से इस खबर पर कोई सफाई नहीं आई । दोनों अकसर एक दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आए लेकिन दोनों के रिलेशन पर कोई मुहर नहीं लगी । अब खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में हैं ।

करण जौहर की पार्टी में मलाइका का बैकलेस अवतार भी काफी सुर्खियों में रहा था ।लोगों ने उन्‍हें ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर जमकर ट्रोल किया था । कई ने तो उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था । लेकिन इन सब बातों से बेखबर मलाइका हॉट बनी हुई हैं और उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट इस बात का सबूत है ।

Picture Credit : Instagram

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago