बॉलीवुड

अपने इस बॉडी पार्ट का इंश्‍योरेंस करवाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने सबसे खूबसूरत बॉडी पार्ट का इंश्‍योरेंस करवाना चाहती हैं । उनकी बॉडी का ये हॉटेस्‍ट पार्ट उन्‍हें सबसे ज्‍यादा प्‍यारा है । फीट अप विद द स्‍टार्स में मलाइका से हुए कुछ ऐसे ही नॉटी सवाल ।

New Delhi, Sep 21 : विशाल भारद्वाज की फिल्‍म पटाखा से 4 साल बाद आइटम सॉन्‍ग से बॉलीवुड में कमबैक करने वालीं मलाइका अरोड़ा खान ने खोले हैं अपने कुछ खास सीक्रेट्स । अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्‍यादा सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वालीं मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर हेडलाइन्‍स में हैं । मलाइका अपनी दोस्‍त के रिएलिटी शो फीट अप विद द स्‍टार्स में पहुंची थीं, जहां उन्‍होने अपनी लाइफ और डेटिंग लाइफ के बारे में कुछ सीक्रेट्स रिवील किए हैं ।

किस बॉडी पार्ट का कराएंगी इंश्‍योरेंस
बॉलीवुड में आइटम का तड़का लगाने वालीं मलाइका अरोड़ा खान अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । 40 पार कर चुकीं मलाइका की फिट बॉडी कई एक्‍ट्रेसेज के लिए किसी सपने की तरह है । मलाइका बहुत जल्द एक टॉक शो में नजर आने वाली हैं । इस टॉक शो के प्रोमो वीडियो में मलाइका ने कहीं हैं कुछ नॉटी बात । जब उनसे पूछा गया कि वो अपनी बॉडी के किस पार्ट को इंश्‍योर कराना चाहेंगी तो उनका जवाब था उनके बट्स । जी हां मलाइका अपने बट को इंश्‍योर करवाना चाहती हैं ।

डेटिंग पर भी सवाल
वूट ओरिजनल्स के इस टॉक शो जिसका नाम ‘फीट अप विद द स्टार्स’ है, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने यहां मलाइका से उनके कुछ और सीक्रेट्स भी पूछे । मलाइका से इस टॉक शो में पूछा गया कि क्‍या कभी उन्‍होने किसी को डेट किया है । तो मलाइका ने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला है । मलाइका ने कहा – “मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की.”

अरहान का भी जिंक्र
मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं और वो एक टीनएज बेटे की मॉम भी हैं । इस टॉक शो में उनके बेटे अरहान का भी जिक्र हुआ । अनाइता ने जब ये पूछना चाहा कि अरहान के दोस्‍त तो आपके घर आना बहुत पसंद करते होंगे तो मलाइका ने उन्‍हें चुप होने के लिए कह दिया । आपको बता दें मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं । वो जिम, योगा सब कुछ करती हैं । इसी का नतीजा है इस उम्र में भी नई-नई एक्‍ट्रेसेज को भी स्‍टाइलिंग में टक्‍कर देती हैं ।

नए आइटम नंबर से मचाई सनसनी
4 साल बाद विशाल भारद्वाज के गाने हैलो-हैलो के जरिए मलाइका अरोड़ा खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है । अरबाज से तलाक के बाद ये उनका पहला गाना है । ‘छैय्या छैय्या’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्‍को चली’ जैसे एक से बढ़कर एक आईटम सॉन्‍ग करने वाली मलाइका इस गाने में भी एकदम देसी अंदाज में नजर आई है । मलाइका के ठुमकों ने गाने को खास बना दिया है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago