अपने इस बॉडी पार्ट का इंश्‍योरेंस करवाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने सबसे खूबसूरत बॉडी पार्ट का इंश्‍योरेंस करवाना चाहती हैं । उनकी बॉडी का ये हॉटेस्‍ट पार्ट उन्‍हें सबसे ज्‍यादा प्‍यारा है । फीट अप विद द स्‍टार्स में मलाइका से हुए कुछ ऐसे ही नॉटी सवाल ।  

New Delhi, Sep 21 : विशाल भारद्वाज की फिल्‍म पटाखा से 4 साल बाद आइटम सॉन्‍ग से बॉलीवुड में कमबैक करने वालीं मलाइका अरोड़ा खान ने खोले हैं अपने कुछ खास सीक्रेट्स । अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्‍यादा सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वालीं मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर हेडलाइन्‍स में हैं । मलाइका अपनी दोस्‍त के रिएलिटी शो फीट अप विद द स्‍टार्स में पहुंची थीं, जहां उन्‍होने अपनी लाइफ और डेटिंग लाइफ के बारे में कुछ सीक्रेट्स रिवील किए हैं ।

Advertisement

किस बॉडी पार्ट का कराएंगी इंश्‍योरेंस
बॉलीवुड में आइटम का तड़का लगाने वालीं मलाइका अरोड़ा खान अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । 40 पार कर चुकीं मलाइका की फिट बॉडी कई एक्‍ट्रेसेज के लिए किसी सपने की तरह है । मलाइका बहुत जल्द एक टॉक शो में नजर आने वाली हैं । इस टॉक शो के प्रोमो वीडियो में मलाइका ने कहीं हैं कुछ नॉटी बात । जब उनसे पूछा गया कि वो अपनी बॉडी के किस पार्ट को इंश्‍योर कराना चाहेंगी तो उनका जवाब था उनके बट्स । जी हां मलाइका अपने बट को इंश्‍योर करवाना चाहती हैं ।

Advertisement

डेटिंग पर भी सवाल
वूट ओरिजनल्स के इस टॉक शो जिसका नाम ‘फीट अप विद द स्टार्स’ है, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने यहां मलाइका से उनके कुछ और सीक्रेट्स भी पूछे । मलाइका से इस टॉक शो में पूछा गया कि क्‍या कभी उन्‍होने किसी को डेट किया है । तो मलाइका ने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला है । मलाइका ने कहा – “मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की.”

अरहान का भी जिंक्र
मलाइका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी हैं और वो एक टीनएज बेटे की मॉम भी हैं । इस टॉक शो में उनके बेटे अरहान का भी जिक्र हुआ । अनाइता ने जब ये पूछना चाहा कि अरहान के दोस्‍त तो आपके घर आना बहुत पसंद करते होंगे तो मलाइका ने उन्‍हें चुप होने के लिए कह दिया । आपको बता दें मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं । वो जिम, योगा सब कुछ करती हैं । इसी का नतीजा है इस उम्र में भी नई-नई एक्‍ट्रेसेज को भी स्‍टाइलिंग में टक्‍कर देती हैं ।

नए आइटम नंबर से मचाई सनसनी
4 साल बाद विशाल भारद्वाज के गाने हैलो-हैलो के जरिए मलाइका अरोड़ा खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है । अरबाज से तलाक के बाद ये उनका पहला गाना है । ‘छैय्या छैय्या’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्‍को चली’ जैसे एक से बढ़कर एक आईटम सॉन्‍ग करने वाली मलाइका इस गाने में भी एकदम देसी अंदाज में नजर आई है । मलाइका के ठुमकों ने गाने को खास बना दिया है ।