बॉलीवुड

रणवीर सिंह के गाने पर भोजपुरी स्‍टार मोनालिसा का मदहोश करने वाला डांस, वीडियो वायरल

भोजपुरी एकट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, पहले आदित्‍य नारायण के साथ वीडियो और अब उनका खुद का इंस्‍टा वीडियो, जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, May 28 : भोजपुरी एक्ट्रेस और बिगबॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं । मोना का एक डांस वीडि‍यो इन दिनों चर्चा में हैं । मोना अपने डांस स्‍टेप्‍स्‍ की वजह से काफी पॉपपुलर रहती है, और अब उनका लेटेस्‍ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है । मोना ने ये वीडियो बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के एक फेमस सॉन्‍ग पर बनाया हे, इस गाने में वो काफी बोल्‍ड अदाओं में नजर आ रही हैं ।

वायरल हुआ वीडियो
मोनालिसा का ये वीडियो रणवीर सिंह की फिल्‍म राम लीला के गाने लहू मुंह लग गया पर बनाया गया है । गाना जितना मदहोश कर देने वाला है मोना की अदाएं भी उतनी ही मदहोश करने वाली हैं । उनके बोल्‍ड स्‍टेप्‍स उनके फैन्‍स को खूब पसंद आ रहे हैं । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । बोल्‍ड मोना का बोल्‍ड डांस इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है ।

मोना का डांस है उनकी पहचान
भोजपुरी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस मानोलिसा अपने डांस की वजह से जानी जाती हैं । उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं । मोनालिसा बिग बॉस 10 में बतौर प्रतिभागी आई थीं । शो में आने का उनको पूरा फायदा मिला, यहां तक कि उन्‍होने शादी भी बिग बॉस के ही सेट पर की थी । शो के दौरान उनका डांस सभी के द्वारा पसंद किया जाता था ।

आदित्‍य नारायण के साथ भी आया वीडियो
कुछ दिनों पहले ही मोना लिसा का एक हॉट डांस वीडियो भी आया था, सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने इस डांस नंबर को गाया है और वीडियो में वो ही मोना के साथ कमर मटकाते नजर आए हैं । आदित्‍य और मोना की जुगलबंदी देख आदित्‍य के फैन हैरान थे और मोना के फैन्‍स काफी खुश । ये गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ।

मोना बनेंगी झुमा भाभी
इससे पहले मोना लिसा का एक और फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ । बंगाली साड़ी में दिख रहीं मोना का ये लुक उनकी बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ से था जिसमें वो झूमा भाभी के किरदार में नजर आएंगी । इस सीरीज की शूटिंग मोना ने हाल ही में खत्म की है । मोना का लुक सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ है ।

मोना लिसा का असली नाम
मोना लिसा का असली नाम ज्‍यादातर लोग नहीं जानते हैं । असल में उनका नाम अंतरा बिश्‍वास है । फिल्‍मों में आने के लिए उन्‍होने अपना नाम बदला और वो मोना लिसा के नाम से जाने जाने लगीं । मोना 125 से ज्‍यादा भोजपुरी फिल्‍में कर चुकी हैं । बिग बॉस के बाद से उनकी लाइफ पूरी तरह बदल चुकी है । उनकी शादी भोजपुरी फिल्‍मों के ही एक्‍टर विक्रांत से हुई है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago