बॉलीवुड

क्या नाना पाटेकर की वजह से बर्बाद हुआ इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर ? लगाये थे संगीन आरोप

घटना के 3 दिन बाद ही बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने कहा था कि तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की है, मुझे समझ नहीं आता, वो ऐसा क्यों बोल रही है ?

New Delhi, Mar 21 : ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म से पॉपुलर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बीते 19 मार्च को 34 साल की हो गई। जमशेदपुर में पैदा हुई तनुश्री साल 2010 में आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थी। उनकी आखिरी फिल्म अपार्टमेंट में रोहित रॉय और नीतू चंद्रा भी अहम भूमिका में थे, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म से दो साल पहले तनु ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। उन्होने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की थी। कहा जाता है कि इसी घटना के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया।

नाना पाटेकर पर आरोप
आपको बता दें कि घटना 26 मार्च 2008 की है, बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिये आइटम नंबर शूट करना था, इसके लिये उन्हें मुंबई के फिल्मीस्तान स्टूडियो बुलाया गया। हालांकि बाद में तनु इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं। उस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होने नाना के साथख इंटीमेट सीन देने से भी मना कर दिया था। जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

तनु ने की शिकायत
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि मीडिया के लोगों ने क्रू मेंबर्स के बाद मिलकर उनकी कार में तोड़-फोड़ की थी, इसके साथ ही उन्होने बदसलूकी का भी आरोप लगाया था। इसके लिये उन्होने सिने एंड टेलीविजन ऑर्टिस्ट एसोसिएशन में शिकायत भी की थी। प्रॉपर्टी और रेपुटेशन डैमेज के लिये उन्होने कंपनसेशन की मांग की थी, तब सीआईएनटीएए के सदस्य रहे रजा मुराद ने उन्हें न्याय दिलाने का दिलासा भी दिया था।

नाना ने कहा मेरी बेटी की उम्र की है तनु
घटना के तीन दिन बाद ही बॉलीवुड एक्टर ने अपना पक्ष मीडिया के जरिये सबके सामने रखा था। उन्होने कहा था कि तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की है, मुझे समझ नहीं आता, कि मेरे बारे में वो ऐसी बातें क्यों बोल रही हैं, मैं पिछले 35 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं, लेकिन आज तक किसी ने भी मेरे बारे में ऐसी बातें नहीं की है।

नहीं करना चाहता था प्रेस कांफ्रेंस
सफाई देते हुए नाना पाटेकर ने ये भी कहा था कि वो प्रेस कांफ्रेस नहीं करना चाहते थे, वो इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक और निर्माता ने चीजें क्लियर करने के लिये कहा था, जिसकी वजह से उन्हें प्रेस कांफ्रेस करना पड़ा।

क्या एक्ट्रेस ने दिखाये थे नखरे ?
इस घटना के दूसरे पहलू भी हैं, दरअसल जब एक्ट्रेस को फिल्मीस्तान स्टूडियो बुलाया गया था, तो वहां सांग की रिहर्सल होनी थी, जबकि एक्ट्रेस शूटिंग के इरादे से वहां आई थी। जब उन्हें रिहर्सल की बात पता चली, तो वो गुस्सा करने लगी। फिल्म के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी ने उनके बारे में कहा था कि तनु का लहजा बिल्कुल बर्दाश्त करने लायक नहीं था।

बर्दाश्त लायक नहीं थे नखरे
उन्हें साइन करते समय ही सबकुछ बता दिया गया था, लेकिन जब शूट शुरु हुई, तो उन्होने नाना पाटेकर के साथ सीन्स पर आपत्ति जताई, सीन्स के दौरान ही नाना पाटेकर को उन्हें टच करना था, जिसमें वो कंफर्टेबल नहीं थीं। फिर वो पांच घंटे के लिये करीब खुद मेकअप वैन में बंद रखा, जब वो निकली, तो प्रोड्यूसर को धिक्कारते हुए अपनी कार में जा बैठी।

राखी सावंत ने किया था रिप्लेस
बाद में फिल्म के आइटम सांग नथिनी उतारो… में उन्हें राखी सावंत ने रिप्लेस कर दिया। हालांकि इसके लिये राखी को उनसे एनओसी लेना पड़ा था। कहा जाता है कि तनु ने उन्हें एनओसी देते समय भी नखरे दिखाये थे। दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से वो चिढ गई थी।

फिलहाल क्या कर रही हैं तनुश्री ?
बॉलीवुड से दूर होने के बाद साल 2012 में एक्ट्रेस की एक तस्वीर आई थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। फिलहाल वो यूएस में हैं। हाल ही में उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता की शादी हुई, लेकिन वो इस शादी में भी शामिल नहीं हुई। इशिता ने बताया था कि वो अध्यात्म के रास्ते पर हैं, इसी वजह से दुनिया भर की ट्रैवलिंग करना चाहती हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago