बॉलीवुड

शादी के 3 महीने बाद ही खुला नेहा धूपिया की शादी का राज, अंगद बेदी बनने वाले हैं बाप

नेहा धूपिया की शादी के समय चल रही अफवाएं कंफर्म हो गई हैं । नेहा और अंगद जल्‍द ही पैरेंट बनने वाले हैं, इसकी खबर दोनों ने एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर कर सबको दी ।

New Delhi, Aug 25 : सोशल मीडिया पर शादी की तस्‍वीरों से सबको चौंकाने वालीं नेहा धूपिया ने एक बार फिर फैन्‍स को शॉक दे दिया है । नेहा और अंगद बेदी बहुत जल्‍द पैरेंट बनने वाले हैं । ये खबर नेहा की शादी के बाद से ही लगातार अफवाहों के बाजार में थी । फाइनली नेहा और अंगद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-एक पोस्‍ट कर इस खबर को कंफर्म कर दिया है । नेहा और अंगद की अनाउंसमेंट के साथ ही उन पर बधाई संदेशों की बरसात हो रही है ।

10 मई को हुई शादी
इसी साल 10 मई को नेहा धूपिया ने अपने दोस्‍त और ब्‍वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों के अनुसार शादी की थी । उनकी शादी की खबर ने भी सबको चौंका दिया था ।  अब 3 महीने बाद उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबर कंफर्म हुई है । नेहा ने अपने हबी के साथ बेबी बंप वाली तस्‍वीरें किलक करवाई हैं और उन्‍हें सोशल मीउिया पर पोस्‍ट किया है । नेहा ने फज्ञेटोज को कैप्‍शन दिया है –  ”Here’s to new beginnings … #3ofUs …. #satnamwaheguruੴ ”

खूबसूरत तस्‍वीरें की शेयर
नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबरें उनकी शादी के दिन से ही खबरों में हैं, उनकी जल्‍दबाजी में हुई शादी के बाद से ही ऐसी अटकलें लग रही थीं । नेहा और अंगद ने भी उनक खबरों का जिक्र कैप्‍शन में किया है । अफवाहें सच निकली, इसके साथ ही उन्‍होने अपने अकाउंट से कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । नेहा ने ऐसी ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

नेहा को मिल रहे हैं मिले जुले रिएकशन
कुछ यूजर्स नेहा और अंगद को बधाई देते हुए उनकी टांग खिंचाइ र्भी करते नजर आए हैं । विकास नाम के यूजर ने लिखा, ”यह तो जियो के 4जी से भी तेज है, बधाइयां।” शिल्पा ने लिखा, शुभकामनाएं, आप तीनों प्यारे दिख रहे हैं।”  यूजर्स नेहा से उनकी शादी को बीते समय के बारे में भी पूछ रहे हैं। अर्जुन सेठी ने लिखा, ”तो जल्बाजी में की गई शादी की आपकी अफवाहें सही थीं। खैर, आजकल यह मायने नहीं रखता। ईश्‍वर आप तीनों को खुश रखे ।”

शादी की पोस्‍ट भी हुई थी वायरल
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला, आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की। हैलो हसबैंड अंगद बेदी। तो अंगद बेदी ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की , उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, बेस्ट फ्रेंड अब मेरी पत्नी… हैलो मिसेज बेदी।

कौन हैं अंगद बेदी ?
अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं, आपको बता दें कि वो भी क्रिकेट खेलते थे, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद उन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, अंगद बेदी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं, हालांकि अब वो टीवी की दुनिया में जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago