शादी के 3 महीने बाद ही खुला नेहा धूपिया की शादी का राज, अंगद बेदी बनने वाले हैं बाप

नेहा धूपिया की शादी के समय चल रही अफवाएं कंफर्म हो गई हैं । नेहा और अंगद जल्‍द ही पैरेंट बनने वाले हैं, इसकी खबर दोनों ने एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर कर सबको दी ।

New Delhi, Aug 25 : सोशल मीडिया पर शादी की तस्‍वीरों से सबको चौंकाने वालीं नेहा धूपिया ने एक बार फिर फैन्‍स को शॉक दे दिया है । नेहा और अंगद बेदी बहुत जल्‍द पैरेंट बनने वाले हैं । ये खबर नेहा की शादी के बाद से ही लगातार अफवाहों के बाजार में थी । फाइनली नेहा और अंगद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-एक पोस्‍ट कर इस खबर को कंफर्म कर दिया है । नेहा और अंगद की अनाउंसमेंट के साथ ही उन पर बधाई संदेशों की बरसात हो रही है ।

10 मई को हुई शादी
इसी साल 10 मई को नेहा धूपिया ने अपने दोस्‍त और ब्‍वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों के अनुसार शादी की थी । उनकी शादी की खबर ने भी सबको चौंका दिया था ।  अब 3 महीने बाद उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबर कंफर्म हुई है । नेहा ने अपने हबी के साथ बेबी बंप वाली तस्‍वीरें किलक करवाई हैं और उन्‍हें सोशल मीउिया पर पोस्‍ट किया है । नेहा ने फज्ञेटोज को कैप्‍शन दिया है –  ”Here’s to new beginnings … #3ofUs …. #satnamwaheguruੴ ”

खूबसूरत तस्‍वीरें की शेयर
नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबरें उनकी शादी के दिन से ही खबरों में हैं, उनकी जल्‍दबाजी में हुई शादी के बाद से ही ऐसी अटकलें लग रही थीं । नेहा और अंगद ने भी उनक खबरों का जिक्र कैप्‍शन में किया है । अफवाहें सच निकली, इसके साथ ही उन्‍होने अपने अकाउंट से कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । नेहा ने ऐसी ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

नेहा को मिल रहे हैं मिले जुले रिएकशन
कुछ यूजर्स नेहा और अंगद को बधाई देते हुए उनकी टांग खिंचाइ र्भी करते नजर आए हैं । विकास नाम के यूजर ने लिखा, ”यह तो जियो के 4जी से भी तेज है, बधाइयां।” शिल्पा ने लिखा, शुभकामनाएं, आप तीनों प्यारे दिख रहे हैं।”  यूजर्स नेहा से उनकी शादी को बीते समय के बारे में भी पूछ रहे हैं। अर्जुन सेठी ने लिखा, ”तो जल्बाजी में की गई शादी की आपकी अफवाहें सही थीं। खैर, आजकल यह मायने नहीं रखता। ईश्‍वर आप तीनों को खुश रखे ।”

शादी की पोस्‍ट भी हुई थी वायरल
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला, आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की। हैलो हसबैंड अंगद बेदी। तो अंगद बेदी ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की , उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, बेस्ट फ्रेंड अब मेरी पत्नी… हैलो मिसेज बेदी।

कौन हैं अंगद बेदी ?
अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं, आपको बता दें कि वो भी क्रिकेट खेलते थे, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद उन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, अंगद बेदी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं, हालांकि अब वो टीवी की दुनिया में जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं।