बॉलीवुड

37 साल की उम्र में भी अनमैरिड है बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, इन सितारों से जुड़ चुका है नाम

नेहा धूपिया का सबसे पहले नाम नेशनल स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य से जुड़ा, दोनों साल 2000 के आस-पास मिले थे, फिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा।

New Delhi, Jan 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को हाल ही में 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में स्पॉट किया गया, इस फंक्शन में नेहा येलो कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची थी, कई फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस 37 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं, हालांकि उनके लव अफेयर्स के चर्चे खूब रहे हैं, उनका नाम क्रिकेट स्टार से लेकर स्क्वैश खिलाड़ी तक से जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

पहला ब्वॉयफ्रेंड
बॉलीवुड एक्ट्रेस का सबसे पहले नाम नेशनल स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य से जुड़ा, दोनों साल 2000 के आस-पास मिले थे, फिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा, करीब 10 साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर कुछ कारणों से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और ऋत्विक ने शादी कर ली, लेकिन नेहा अकेली रह गई।

शादी करने वाले थे ऋत्विक-नेहा
सूत्रों का दावा है कि उस दौर में दोनों ने शादी करने का भी फैसला ले लिया था, लेकिन लिव इन में रहते हुए दोनों की छोटी-छोटी बातों पर खटपट होने लगी, जिसके बाद उन्हें लगा कि शादी के बाद उनकी ज्यादा नहीं जम सकती, सो दोनों ने शादी से पहले ही अलग होने का फैसला ले लिया।

कौन हैं ऋत्विक भट्टाचार्य ?
स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक कई टीवी शो में भी काम कर चुके हैं, वो फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी के रनरअप रह चुके हैं, नेहा धूपिया से ब्रेकअप के बाद उन्होने पिया त्रिवेदी से शादी कर ली और सेटल हो गये। साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद के सिंगल होने की बात कबूल की थी।

युवी से जुड़ा नाम
ऋत्विक से अलग होने के बाद नेहा का नाम स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ा, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा एक्टर-सिंगर सोफी चौधरी के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी, वहीं पर युवी और नेहा को साथ देखा गया था। इसी पार्टी के बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बाद में इसका खंडन भी किया था।

युवी ने मैदान पर किया था फ्लाइंग किस
एक बार युवराज सिंह को चीयर करने के लिये नेहा धूपिया स्टेडियम पहुंची थी, उस दिन स्टार बल्लेबाज ने शानदार पारी खेली थी, जिसके बाद उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरफ देखते हुए फ्लाइंग किस किया था, जिससे दोनों के अफेयर की खबरों को और बल मिला, हालांकि जल्दी ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया, युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीज से शादी कर ली।

कॉमन दोस्त ने मिलवाया था
नेहा धूपिया और युवराज सिंह की पहचान अंगद बेदी ने करवाया था, आपको बता दें कि अंगद बेदी पहले पंजाब टीम के लिये क्रिकेट खेलते थे, अब वो टीवी में काम करते हैं, अंगद युवी और नेहा के अच्छे दोस्त हैं, उन्होने ही पहली बार दोनों की पहचान करवाई थी, हालांकि युवी-नेहा का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खिंच सका, दोनों जल्दी ही अलग हो गये।

डेन्टिस्ट से भी रहा अफेयर
युवराज से ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जेम्स सिलवेस्टर नाम के शख्स से जुड़ा, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेम्स यूएस के रहने वाले डेन्टिस्ट थे, और खासतौर से बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से ही मुंबई शिफ्ट हुए थे। नेहा धूपिया उन्हें प्यार से जिमी बुलाती थी, हालांकि कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद दोनों अलग भी हो गये।

सिंगल हैं नेहा धूपिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया था कि यस जिमी वाशिंगटन शिफ्ट हो गये, इसके साथ ही उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और कुछ भी डिस्कस नहीं करना चाहती हूं, हालांकि वाशिंगटन जाने के बाद भी कुछ दिनों तक नेहा और जेम्स का लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप चला, लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago