37 साल की उम्र में भी अनमैरिड है बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, इन सितारों से जुड़ चुका है नाम

neha Dhupia3

नेहा धूपिया का सबसे पहले नाम नेशनल स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य से जुड़ा, दोनों साल 2000 के आस-पास मिले थे, फिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा।

New Delhi, Jan 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को हाल ही में 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में स्पॉट किया गया, इस फंक्शन में नेहा येलो कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची थी, कई फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस 37 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं, हालांकि उनके लव अफेयर्स के चर्चे खूब रहे हैं, उनका नाम क्रिकेट स्टार से लेकर स्क्वैश खिलाड़ी तक से जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

पहला ब्वॉयफ्रेंड
बॉलीवुड एक्ट्रेस का सबसे पहले नाम नेशनल स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक भट्टाचार्य से जुड़ा, दोनों साल 2000 के आस-पास मिले थे, Neha Dhupiaफिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा, करीब 10 साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर कुछ कारणों से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और ऋत्विक ने शादी कर ली, लेकिन नेहा अकेली रह गई।

शादी करने वाले थे ऋत्विक-नेहा
सूत्रों का दावा है कि उस दौर में दोनों ने शादी करने का भी फैसला ले लिया था, लेकिन लिव इन में रहते हुए दोनों की छोटी-छोटी बातों पर खटपट होने लगी, Neha-with-Ritwik-Bhattacharyaजिसके बाद उन्हें लगा कि शादी के बाद उनकी ज्यादा नहीं जम सकती, सो दोनों ने शादी से पहले ही अलग होने का फैसला ले लिया।

कौन हैं ऋत्विक भट्टाचार्य ?
स्क्वैश खिलाड़ी ऋत्विक कई टीवी शो में भी काम कर चुके हैं, वो फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी के रनरअप रह चुके हैं, Neha Dhupia1नेहा धूपिया से ब्रेकअप के बाद उन्होने पिया त्रिवेदी से शादी कर ली और सेटल हो गये। साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद के सिंगल होने की बात कबूल की थी।

युवी से जुड़ा नाम
ऋत्विक से अलग होने के बाद नेहा का नाम स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ा, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा एक्टर-सिंगर सोफी चौधरी के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी, वहीं पर युवी और नेहा को साथ देखा गया था। इसी पार्टी के बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बाद में इसका खंडन भी किया था।

युवी ने मैदान पर किया था फ्लाइंग किस
एक बार युवराज सिंह को चीयर करने के लिये नेहा धूपिया स्टेडियम पहुंची थी, उस दिन स्टार बल्लेबाज ने शानदार पारी खेली थी, Yuvi Neha Dhupia1जिसके बाद उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरफ देखते हुए फ्लाइंग किस किया था, जिससे दोनों के अफेयर की खबरों को और बल मिला, हालांकि जल्दी ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया, युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीज से शादी कर ली।

कॉमन दोस्त ने मिलवाया था
नेहा धूपिया और युवराज सिंह की पहचान अंगद बेदी ने करवाया था, आपको बता दें कि अंगद बेदी पहले पंजाब टीम के लिये क्रिकेट खेलते थे, Yuvi Neha Dhupia2अब वो टीवी में काम करते हैं, अंगद युवी और नेहा के अच्छे दोस्त हैं, उन्होने ही पहली बार दोनों की पहचान करवाई थी, हालांकि युवी-नेहा का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खिंच सका, दोनों जल्दी ही अलग हो गये।

डेन्टिस्ट से भी रहा अफेयर
युवराज से ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जेम्स सिलवेस्टर नाम के शख्स से जुड़ा, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेम्स यूएस के रहने वाले डेन्टिस्ट थे, James Neha Dhupiaऔर खासतौर से बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से ही मुंबई शिफ्ट हुए थे। नेहा धूपिया उन्हें प्यार से जिमी बुलाती थी, हालांकि कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद दोनों अलग भी हो गये।

सिंगल हैं नेहा धूपिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया था कि यस जिमी वाशिंगटन शिफ्ट हो गये, Neha Dhupia Jemes1इसके साथ ही उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और कुछ भी डिस्कस नहीं करना चाहती हूं, हालांकि वाशिंगटन जाने के बाद भी कुछ दिनों तक नेहा और जेम्स का लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप चला, लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।