बॉलीवुड

जो बाहुबली-2 ना कर सकी, वो पद्मावत ने कर दिखाया, टूट ही गया बड़ा रिकॉर्ड

जो काम बाहुबली-2 नहीं कर पाई, वो काम पद्मावत फिल्म ने कर दिखाया है। जी हां पद्मावत ने कमाई का एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर दिखाया है।

New Delhi, Feb 14: हाल ही में पद्मावत फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म की रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ था। देखा गया था कि फिल्म को लेकर देशभर के चार राज्यों में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुए। आखिरकार जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसने बंपर कमाई कर डाली। इसके साथ ही इस फिल्म ने बाहुबली-2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। इस बारे में आपके बताते हैं।

बाहुबली को पीछे छोड़ दिया
फिल्म पद्मा वत ने न्यूजीलैंड में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया है। इस रिकॉर्ड की किसी को उम्मीद तक नहीं थी। जब सामने बाहुबली जैसी फिल्म हो, तो किसी फिल्म की क्या बिसात। आपको याद होगा कि बाहुबली बिगनिंग के बाद बाहुबली कनक्लूजन आई थी। इस फिल्म ने अपने पहले पार्ट में हुई कमाई के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया था।

न्यूजीलैंड में बनाया बड़ा रिकॉर्ड
‘पद्मा वत’ फिल्म ने एस राजामौली की फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड में तोड़ दिया है। कमाई के मामले में इस मुल्क में पद्मा वत ने यहां बाहुबली कनक्लूजन को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पद्मा वत ने करीब 614289 यूएस डॉलर यानी करीब 4 करोड़ रुपये न्यूजलैंड में कमाए हैं। ऐसा करने के साथ ही उसने बाहुबली को पीछे छोड़ दिया।

इतनी कमाई कर डाली
यहां आपको खास बात ये भी बता दें कि बाहुबली कनक्लूजन ने न्यूजीलैंड में 588,399 डॉलर यानी करीब 3.82 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये फिल्म 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज की गई है। इससे इस फिल्म को काफी फायदा मिला है। इसके अलावा भी इस फिल्म को लेकर कुछ और भी खास बातें हैं।

बाहुबली को पीछे छोड़ा
पद्मावत के ग्लोबल कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल होगी। इस फिल्म की कमाई की सफलता को देखते हुए दीपिका ने बताया था कि ये फिल्म अभी किसी भी हाल में नहीं रुकेगी। दीपिका ने साफ तौर पर कहा था कि ये फिल्म कमाई का नया रिकॉर्ड अपने नाम करेगी। अब वैसा ही दिख रहा है।

विरोध के बाद भी सुपरहिट
आपको बता दें कि राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी नेताओं और तमाम हिंदूवादी संगठनों ने इस फिल्म पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। राजपूत करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच कुछ ऐसे सीन फिल्माए गए हैं, जिससे उन लोगों की भावना को ठेस पहुंची है। फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर नृत्य करते दिखाया गया।

बना डाला बड़ा रिकॉर्ड
करणी सेना का कहना था कि राजपूत राजघरानों में रानियां कभी भी घूमर नृत्य नहीं करती। ये फिल्म देशभर में कड़ी सुरक्षा के बीच 25 जनवरी को रिलीज की गई थी। इस फिल्म को पहले ही दिन 10 लाख लोगों ने चार हजार से ज्यादा स्क्रीन पर देखा था। इस बीच गुड़गांव में एक स्कूल बस पर पथराव हुआ था, जिसके बाद सरकारें भी सतर्क रहीं। अब पद्मावत ने बाहुबली-2 तो पीछे छोड़ दिया है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago