बॉलीवुड

ये हैं साउथ के सबसे महंगे सुपरस्‍टार्स, एक फिल्‍म की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

क्‍या आप भी बॉलीवुड सितारों से ज्‍यादा साउथ के सुपरस्‍टार्स के दीवाने हैं । अगर हां तो आज जानिए इन सितारों के बारे में एक खास बात, कितने महंगे हैं ये सुपरस्‍टार्स, आगे जानिए ।

New Delhi, Jul 18 : टीवी पर साउथ इंडयन फिल्‍मों के हिंदी डब्‍ड वर्जन आने के बाद से साउथ के हीरो नॉर्थ में जाने पहचाने जाने लगे हैं । रजनीकांत, कमल हासन, नागार्जुन, चिरंजीवी की तरह अब साउथ के दूसरे सितारे भी सामने आ रहे हैं । इनकी बड़ी पॉपपुलैरिटी ने इनकी उिमांड भी बढ़ा दी है । आगे जानिए उन महंगे सुपरस्‍टार्स के बारे में जो करोड़ों रुपए फीस चार्ज करते हैं और जिनके स्‍टारडम के चर्चे बॉलीवुड में भी खूब होते हैं ।

एक्टर – रजनीकांत
साउथ के गॉड माने जाते हैं रजनीकांत । इनके फिल्‍में जब रिलीज होती हैं तो राज्‍य में छुट्अी दे दी जाती है । ताकि कर्मचारी रजनी अन्‍ना की फिल्‍मों का लुत्‍फ उठा सकें । इनकी फीस सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । रजनीकांत  40 से 60 करोड़ रुपए तक एक फिल्‍म के लिए लेते हैं । फिलहाल इनकी फिल्‍म 2.0 का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है । ये साई फाई मूवी होगी ।

एक्टर – कमल हासन
साउथ के फिल्‍मों सुपर स्‍टार कहे जाते हैं कमल हासन । हालांकि इन दिनों ये फिल्‍मों में सक्रिय नहीं हे लेकिन इनकी डिमांड कम नहीं है । हिंदी फिल्‍मों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले कमल हासन 20 से 30 करोड़ तक फीस के रूप में लेते हैं । फिल्‍हाल इनकी कोई फिल्‍म पाइपलाइन में नहीं है ।

एक्टर – विजय
पुली से लेकर तमाम हिट फिल्‍मों के एक्‍टर विजय साउथ में काफी फेमस हैं । ये अपनी एक फिल्‍म के लिए 30 करोउ़ तक चार्ज करते हैं । इनकी आने वाली फिल्‍म का नाम सरकार है, जिसमें एक बार फिर विजय की एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा ।

एक्टर – अजीत
साउथ के हीरो में दमदार पर्सनैलिटी के धनी एक्‍टर अजीत फैन्‍स के बीच काफी पॉपपुलर हैं । उनकी फिल्‍म विवेगम को हिंदी दर्शकों ने भी खूब पसंद किया । अजीत साउथ फिल्‍म इंडसट्री के महंगे स्‍टार्स में से एक हैं और एक फिल्‍म के लिए करीब 20 से 25 करोड़ चार्ज करते हैं । इनकी आपकमिंग फिल्म  विश्वासम है ।

एक्टर – प्रभास
बाहुबली फेम प्रभास साउथ के महंगे सितारों में से एक है । 5 सालों तक फिल्‍म बाहुबली में जी जान लगाने के बाद अब उनकी आने वाली फिल्‍म साहो होगी । तेलुगू सिनेमा से ताल्‍लुक रखने वाले प्रभास करीब 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं । प्रभास हिंदी बेलट में भी अब जाना माना चेहरा बन चुके हैं, हो सकता है वो बहुत जल्‍द किसी हिंदी फिल्‍म में नजर आए ।

एक्टर – पवन कल्याण
इनके तो क्‍या कहने, गजब की एक्टिंग अज्ञैर कॉमेडी टाइमिंग के पवन कल्‍याण साउथ में सुपरस्‍टार हैं । फैन्‍स इनको दिलो जान से पसंद करते हैं । इनकी फिल्‍में खूब कमाती हैं । एक फिल्‍म के लिए पवन करीब 18 करोड़ चार्ज करते हैं । फिलहाल इनकी कोई फिल्‍म पाइपलाइन में नहीं है ।

एक्टर – सूर्या
सिंघम, जी हां साउथ के ओरजिनली सिंघम है सूर्या । इन्‍हीं के अंदाज को हिंदी में रीमेक कर अजय देवगन ने लोकप्रियता पाई । सिंघम में दमदार एक्अिंग करने वाले सूर्या एक फिल्‍म के लिए 17 करोड़ तक चार्ज करते हैं । ये साउथ में एक्‍शन फिल्‍मों के किंग माने जाते हैं ।

एक्टर – महेश बाबू
चॉकलेटी बॉय का कैरेक्‍टर हो या दमदार एक्‍शन हीरो का । महेश बाबू र्सेटाइल एक्‍टर हैं और साउथ के सुपरस्‍टार्स में से एक माने जाते हैं । इनकी फीस करीब 16 करोड़ रुपए है । मिस्‍टर परफेक्‍ट और कई एकशन फिल्‍मों में दर्शकों के बीच फेस हुए महेशा बाबू आने वाले दिनों कई नई फिल्‍मों में नजर आएंगे ।

एक्टर – विक्रम
अपरिचित और आई जैसी लीक से हटकर फिल्‍म बनाने वाले एक्‍टर विक्रम का कोई सानी नहीं है । मूलत: तमिल सिनेमा से ताल्‍लकु रखने वाले विक्रम की फिलम इंटरनेशनल राउडी भी काफी चर्चा में रही । इनकी फीस 12 से 15 करोड़ है । इनकी आने वाली फिल्‍म सामी स्क्वेयर है ।

एक्टर – रामचरण तेजा
मेगास्‍टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा तेलुगू सिनेमा से हिंदी फिल्‍मों तक सबमें काम कर रहे हैं । अपने हैंडसम और माचो लुक से वो लड़कियों के बीच खासे लोकप्रिय हैं । राम चरण एक फिल्‍म के लिए 12 करोड़ तक चार्ज करते हैं । उनके आने वाली फिल्‍म साई रा नरसिम्हा रेड्डी है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago