बॉलीवुड

प्रतीक बब्बर ने एमी जैक्सन से ब्रेकअप पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताई सीक्रेट बात

एमी जैक्सन के साथ ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर इतना टूट गये कि वो डिप्रेशन में चले गये थे, हाल ही में दिये इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि एमी के साथ ब्रेकअप के बाद उनका बुरा वक्त शुरु हो गया था।

New Delhi, Mar 16 : प्रतीक बब्बर हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं, वो कुछ छिपाने या सीक्रेट रखने में विश्वास नहीं करते हैं, एमी जैक्सन के साथ 2011 में एक दीवाना था करने के बाद दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, दोनों खुलकर एक-दूसरे के बारे में बातें भी करते थे, लेकिन कहा जा रहा है कि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है, अब प्रतीक बब्बर ने एमी जैक्सन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

एमी का ब्रेकअप
एमी जैक्सन के साथ ब्रेकअप के बाद प्रतीक बब्बर इतना टूट गये कि वो डिप्रेशन में चले गये थे, हाल ही में दिये इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि एमी के साथ ब्रेकअप के बाद उनका बुरा वक्त शुरु हो गया था, मैशेबल द बॉलीवुड जर्नी में एक दीवाना था के बारे में बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म थी, लेकिन मुझे एमी से प्यार हो गया और बस यहीं से चीजें गड़बड़ा गई।

हार्टब्रेक के बाद आया बुरा दौर
प्रतीक बब्बर ने आगे बताया कि इस फिल्म को करने के बाद उन्होने महसूस किया था कि वो एक्टर हैं, उन्होने बताया सिंपल तरीके से कहूं, तो बुरा फेज तब शुरु हुआ तब हार्टब्रेक हुआ, 25 साल में ब्रेकअप अलग तरीके से हावी होता है, फिर मैं गायब हो गया, 2012 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में उन्होने स्वीकार किया था कि वो और एमी डेट कर रहे हैं।

दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं एमी
उन्होने इस इंटरव्यू में कहा ता मैं शर्मीले स्वाभाव का हूं, लेकिन एमी मुझसे मेरा बेस्ट निकाल पाने में कामयाब होती है, वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है, डिवा होने के साथ-साथ दिल से वो बहुत सिंपल है, वो म्यूच्युल था, हमारे रिलेशनशिप को ऐसा कहा जा सकता था, तब एक दीवाना था, और अब एक दीवानी है। 2017 में डीएनए को दिये इंटरव्यू में एमी जैक्सन ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद वो प्रतीक बब्बर के संपर्क में नहीं है, उन्होने कहा था कि हम एक-दूरे के संपर्क में नहीं हैं, ऐसा नहीं है कि मैं एक्स के साथ दोस्त बनकर नहीं रह सकती, लेकिन एक्स के साथ दोस्त बनकर रहना संभव नहीं है, हमने कभी बात नहीं की।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago