बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने कर ली है गुपचुप शादी, ये तस्‍वीर दे रही है गवाही

प्रियंका चोपड़ा ने शादी कर ली हे, गुपचुप तरीके से हुई इस शादी के बारे में किसी को खबर नहीं । मीडिया में आ रही कुछ खबरें तो यही कह रही हैं, कया है सुबूत आगे देखें ।

New Delhi, Apr 30 : बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है । विराट-अनुष्‍का की शादी के बाद रणवीर-दीपिका, इलियाना फिर सोनम कपूर और अब प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं । जी हां, प्रियंका चोपड़ा, शादी की लिस्‍ट में प्रियंका का नाम बिलकुल नया है । ना तो ये किसी चर्चा में रहा ओर ना ही पीसी के किसी नए ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में खबर उड़ी । फिर सीधे शादी की खबर कैसे, यही सोच रहे हैं ना आप । दरअसल प्रियंका की एक तस्‍वीर के चलते ये सब कयास लग रहे हैं ।

इंस्‍टा पर ट्वीट की है फोटो
प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है । जिसमें वो प्‍लेन के अंदर आराम से बैठी खिड़की के बाहर देख रही हैं । इस तस्‍वीर को जब गौर से देखा गया तो उनके हाथ में एक ब्‍लैक ब्रेसलेट जैसा नजर आया । और करीब से देखने पर लगा कि वो मंगलसूत्र ब्रेसलेट है । जो आजकल यंग गर्ल्‍स में काफी फेमस हो रहा है ।

हाथ में मंगलसूत्र
प्रियंका के हाथ में पहनी हुई ये चीज मंगलसूत्र जैसी ही लग रही है, लेकिन अगर पीसी ने ऐसा किया है तो वो खुशनसीब कौन है, जो बॉलीवुड की देसी गर्ल को चुरा कर ले गया है । बहरहाल ऐसा भी हो सकता है कि ये महज फैशनेबल ब्रेस्‍लेट हो, और हमेशा की तरह मीडिया की अटकलें महज अफवाहों के बादल बनकर रह जाएं ।

शादी के बारे में पीसी की राय
हाल ही में शादी के बारे में सवाल पूछने पर प्रियंका ने ये कहा था – ‘मेरे लिए शादी और बच्चे बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं. मुझे शादी और बच्चे करने में पूरा विश्वास है और मैं बहुत सारे बच्चे करना चाहती हूं . अगर भगवान चाहे तो… लेकिन मुझे नहीं पता कि ये मैं किसके साथ करूंगी। अब इससे तो नहीं लगता कि वो गुप चुप शादी में विश्‍वास करती हैं ।

हॉलीवुड टू बॉलीवुड
अपने हॉलीवुड टीवी सीरीज क्‍वांटिको की शूटिंग ऑल्‍मोस्‍ट पूरी कर चुकीं प्रियंका इन दिनों भारत में हैं । और बहुत जल्‍द सलमान खान के साथ फिल्‍म भारत की शूटिंग में जुट जाएंगी । सलमान और प्रियंका पूरे 10 साल बाद एक साथ स्‍क्रीन शेयर करें । दोनों के फैन्‍स को इस जोड़ी के दोबारा पर्दे पर साथ दिखने का इंतजार कबसे था, अब फज्ञइनली ये होने जा रहा है । हालांकि इस बात की औपचारिक घोषणा बहुत ही फिल्‍मी अंदाज में हुई ।

सलमान का ट्वीट, फिर पीसी का जवाब
सलमान ने ट्विटर पर प्रियंका को टैग कर लिखा है, भारत … घर वापसी पर आपका स्वागत है प्रियंका चोपड़ा, जल्द ही मिलते हैं, हां लेकिन हमारी फिल्म हिन्दी में है। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी सलमान खान के इस ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं लगाई, उन्होने ट्विटर पर लिखा, यूपी के बरेली की पली-बडी हूं जनाब, हमेशा देसी गर्ल। भारत का हिस्सा बनने पर बेहद खुशी है, जल्द ही सेट पर मिलते हैं।

 

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago