प्रियंका चोपड़ा ने कर ली है गुपचुप शादी, ये तस्‍वीर दे रही है गवाही

प्रियंका चोपड़ा ने शादी कर ली हे, गुपचुप तरीके से हुई इस शादी के बारे में किसी को खबर नहीं । मीडिया में आ रही कुछ खबरें तो यही कह रही हैं, कया है सुबूत आगे देखें ।

New Delhi, Apr 30 : बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है । विराट-अनुष्‍का की शादी के बाद रणवीर-दीपिका, इलियाना फिर सोनम कपूर और अब प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं । जी हां, प्रियंका चोपड़ा, शादी की लिस्‍ट में प्रियंका का नाम बिलकुल नया है । ना तो ये किसी चर्चा में रहा ओर ना ही पीसी के किसी नए ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में खबर उड़ी । फिर सीधे शादी की खबर कैसे, यही सोच रहे हैं ना आप । दरअसल प्रियंका की एक तस्‍वीर के चलते ये सब कयास लग रहे हैं ।

इंस्‍टा पर ट्वीट की है फोटो
प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है । जिसमें वो प्‍लेन के अंदर आराम से बैठी खिड़की के बाहर देख रही हैं । इस तस्‍वीर को जब गौर से देखा गया तो उनके हाथ में एक ब्‍लैक ब्रेसलेट जैसा नजर आया । और करीब से देखने पर लगा कि वो मंगलसूत्र ब्रेसलेट है । जो आजकल यंग गर्ल्‍स में काफी फेमस हो रहा है ।

हाथ में मंगलसूत्र
प्रियंका के हाथ में पहनी हुई ये चीज मंगलसूत्र जैसी ही लग रही है, लेकिन अगर पीसी ने ऐसा किया है तो वो खुशनसीब कौन है, जो बॉलीवुड की देसी गर्ल को चुरा कर ले गया है । बहरहाल ऐसा भी हो सकता है कि ये महज फैशनेबल ब्रेस्‍लेट हो, और हमेशा की तरह मीडिया की अटकलें महज अफवाहों के बादल बनकर रह जाएं ।

शादी के बारे में पीसी की राय
हाल ही में शादी के बारे में सवाल पूछने पर प्रियंका ने ये कहा था – ‘मेरे लिए शादी और बच्चे बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं. मुझे शादी और बच्चे करने में पूरा विश्वास है और मैं बहुत सारे बच्चे करना चाहती हूं . अगर भगवान चाहे तो… लेकिन मुझे नहीं पता कि ये मैं किसके साथ करूंगी। अब इससे तो नहीं लगता कि वो गुप चुप शादी में विश्‍वास करती हैं ।

हॉलीवुड टू बॉलीवुड
अपने हॉलीवुड टीवी सीरीज क्‍वांटिको की शूटिंग ऑल्‍मोस्‍ट पूरी कर चुकीं प्रियंका इन दिनों भारत में हैं । और बहुत जल्‍द सलमान खान के साथ फिल्‍म भारत की शूटिंग में जुट जाएंगी । सलमान और प्रियंका पूरे 10 साल बाद एक साथ स्‍क्रीन शेयर करें । दोनों के फैन्‍स को इस जोड़ी के दोबारा पर्दे पर साथ दिखने का इंतजार कबसे था, अब फज्ञइनली ये होने जा रहा है । हालांकि इस बात की औपचारिक घोषणा बहुत ही फिल्‍मी अंदाज में हुई ।

सलमान का ट्वीट, फिर पीसी का जवाब
सलमान ने ट्विटर पर प्रियंका को टैग कर लिखा है, भारत … घर वापसी पर आपका स्वागत है प्रियंका चोपड़ा, जल्द ही मिलते हैं, हां लेकिन हमारी फिल्म हिन्दी में है। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी सलमान खान के इस ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं लगाई, उन्होने ट्विटर पर लिखा, यूपी के बरेली की पली-बडी हूं जनाब, हमेशा देसी गर्ल। भारत का हिस्सा बनने पर बेहद खुशी है, जल्द ही सेट पर मिलते हैं।