बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं तलाक! निक जोनस से इस तरह किया खुद को अलग, शॉक में फैंस

प्रियंका चोपड़ा तलाक ले रही हैं हैं,ऐसे कयास तब लगने लगे जब पीसी ने अपने इंस्‍टा प्रोफाइल से आपने नाम में कुछ बदलाव कर दिए । लेकिन सच तो कुछ और ही निकला ।

New Delhi, Nov 23: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सेलेब वर्ल्‍ड में चर्चा में रहती है । बॉलीवुड की देसी गर्ल ने हॉलीवुड के टॉप मोस्‍ट पॉप सिंगर से पलक झपकते ही शादी कर ली थी । उनकी डेटिंग की खबरें सामने आईं और इसके कुछ ही समय बाद दोनों ने शादी भी कर ली । हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों से हुई ये ग्रैंड वेडिंग जमकर चर्चा में रही । हालांकि दोनों के बीच 10 साल से भी ज्‍यादा का उम्र का अंतर लोगों को खटकता ही रहा । अब खबर आ रही है कि पीसी ने निक जोनस को खुद से अलग कर लिया है । लेकिन सच तो कुछ और ही है ।

प्रियंका ने किया नाम में बदलाव
दरअसल प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल में नाम की जगह पर अब तक अपना पूरा नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस लिखती आई हैं । लेकिन अब उन्‍होंने इसे सिर्फ प्रियंका कर लिया है । यानी अपने दोनों सरनेम उन्‍होंने हटा दिए हैं । पीसी ने ऐसा क्‍यों किया कोई नहीं जानता, लेकिन उनके इस मूव के बाद ये खबर तेजी से वायरल होने लगी कि मिया बीवी में कुछ खटपट चल रही है ।

अब अटकलों पर फिरा पानी
लेकिन प्रियंका का पति से तलाक का कोई इरादा नहीं । जी हां, उन्‍होंने सिर्फ पति का सरनेम हटाया है पति को जिंदगी से बाहर नहीं किया है । दरअसल पीसी ने कुछ घंटे पहले ही निक जोनस की एक पोस्‍ट पर रोमांटिक कमेंट किया है । जिसके बाद कहा जा सकता है कि निक और पीसी में कोई गड़बड़ नहीं है । निक ने मंडे मोटिवेशन का एक जिम वीडियो शेयर किया है जिस पर पीसी ने लिखा है, इन बांहों में तो मैं मर जाना चाहती हूं । फैंस को पीसी का ये ह्यूमर अच्‍छा लगा है ।

1 दिसंबर 2018 को की शादी
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018ए 1 दिसंबर को जोधपुर के उमेद पैलेस में निक जोनस संग शादी की थी । इ ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से भी शादी की कसमें खाईं थीं । निक और प्रियंका के बीच पहली बातचीत 2016 में हुई थी । निक ने पीसी को डायरेक्‍ट मैसेज कर पूछा था कि हमारे दोस्‍त चाहते हैं हमें मिलता चाहिए । इसके बाद ये दोनों एक ईवेंट में सेम डिजाइनर की ड्रेस में साथ नजर आए । दोनों की डेटिंग की खबरें जब तक सामने आतीं उससे पहले ही पीसी निक से शादी का मन बना चुकी थीं । बहरहाल, दोनों की ट्यूनिंग कमाल की है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago