प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं तलाक! निक जोनस से इस तरह किया खुद को अलग, शॉक में फैंस

प्रियंका चोपड़ा तलाक ले रही हैं हैं,ऐसे कयास तब लगने लगे जब पीसी ने अपने इंस्‍टा प्रोफाइल से आपने नाम में कुछ बदलाव कर दिए । लेकिन सच तो कुछ और ही निकला ।

New Delhi, Nov 23: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी सेलेब वर्ल्‍ड में चर्चा में रहती है । बॉलीवुड की देसी गर्ल ने हॉलीवुड के टॉप मोस्‍ट पॉप सिंगर से पलक झपकते ही शादी कर ली थी । उनकी डेटिंग की खबरें सामने आईं और इसके कुछ ही समय बाद दोनों ने शादी भी कर ली । हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों से हुई ये ग्रैंड वेडिंग जमकर चर्चा में रही । हालांकि दोनों के बीच 10 साल से भी ज्‍यादा का उम्र का अंतर लोगों को खटकता ही रहा । अब खबर आ रही है कि पीसी ने निक जोनस को खुद से अलग कर लिया है । लेकिन सच तो कुछ और ही है ।

प्रियंका ने किया नाम में बदलाव
दरअसल प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल में नाम की जगह पर अब तक अपना पूरा नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस लिखती आई हैं । लेकिन अब उन्‍होंने इसे सिर्फ प्रियंका कर लिया है । यानी अपने दोनों सरनेम उन्‍होंने हटा दिए हैं । पीसी ने ऐसा क्‍यों किया कोई नहीं जानता, लेकिन उनके इस मूव के बाद ये खबर तेजी से वायरल होने लगी कि मिया बीवी में कुछ खटपट चल रही है ।

अब अटकलों पर फिरा पानी
लेकिन प्रियंका का पति से तलाक का कोई इरादा नहीं । जी हां, उन्‍होंने सिर्फ पति का सरनेम हटाया है पति को जिंदगी से बाहर नहीं किया है । दरअसल पीसी ने कुछ घंटे पहले ही निक जोनस की एक पोस्‍ट पर रोमांटिक कमेंट किया है । जिसके बाद कहा जा सकता है कि निक और पीसी में कोई गड़बड़ नहीं है । निक ने मंडे मोटिवेशन का एक जिम वीडियो शेयर किया है जिस पर पीसी ने लिखा है, इन बांहों में तो मैं मर जाना चाहती हूं । फैंस को पीसी का ये ह्यूमर अच्‍छा लगा है ।

1 दिसंबर 2018 को की शादी
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018ए 1 दिसंबर को जोधपुर के उमेद पैलेस में निक जोनस संग शादी की थी । इ ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से भी शादी की कसमें खाईं थीं । निक और प्रियंका के बीच पहली बातचीत 2016 में हुई थी । निक ने पीसी को डायरेक्‍ट मैसेज कर पूछा था कि हमारे दोस्‍त चाहते हैं हमें मिलता चाहिए । इसके बाद ये दोनों एक ईवेंट में सेम डिजाइनर की ड्रेस में साथ नजर आए । दोनों की डेटिंग की खबरें जब तक सामने आतीं उससे पहले ही पीसी निक से शादी का मन बना चुकी थीं । बहरहाल, दोनों की ट्यूनिंग कमाल की है ।