बॉलीवुड

इन जगहों की प्‍लास्‍टिक सर्जरी करवाकर राखी सावंत बन गई हैं ऐसी, पहले कुछ और दिखती थीं

कॉन्‍ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पूरे 39 साल की हो गई हैं । बॉलीवुड में कई सालों से मौजूद राखी अब तक कई सर्जरी करवा चुकी हैं । अब उनका बदला रूप हॉट है या डंब ये आप ही तय करें ।

New Delhi, Nov 26 : बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत आज भले काम के लिए स्‍ट्रगल कर रही हों लेकिन एक दौर था जब राखी के हर जगह जलवे थे । एक पॉप सॉन्‍ग से ग्‍लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने वाली राखी सावंत ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है । राखी आज जैसी भी दिखती है उसके पीछे उनके काफी लुक करेक्‍शन्‍स हैं । राखी ने एक नहीं कई सर्जरी करवाई हैं । होठों से लेकर माथे तक राखी अब पूरी बदल चुकी हैं ।

राखी की पहली सर्जरी थी ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट
अग्निचक्र नाम की फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली राखी की बॉलीवुड में पहचान एक आइटम गर्ल के तौर पर ही थी । उन्‍होने कई लो बजट फिल्‍मों में आइटम नंबर कर ग्‍लैमर इंडसट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । राखी सावंत खुद को प्रूव करना चाहती हैं और इसके लिए उन्‍होने खुद को और आकर्षक बनाने का कदम उठाया । रखाने ने सबसे पहले ब्रेस्‍अ इम्‍प्‍लांट की सर्जरी करवाई जिससे वो और अधिक अट्रैक्टिव लग सकें ।

होंठो की सर्जरी
बॉलीवुड में राखी सावंत कोई पहली एक्‍ट्रेस नहीं थी जिन्‍होने सर्जरी करवाई हो । ये ट्रेंड ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में लंबे समय से चला आ रहा है । राखी ने ब्रेस्‍ट इम्‍प्‍लांट के बाद जो दूसरा काम करवाया वो था अपने होंठों पर काम करना । राखी के होंठ काफी पतले थे जिन्‍हें वो ठीक करना चाहती थीं । उन्‍होने प्‍लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया । अब ये कैसे लगते हैं ये तो राखी के फैन्‍स ही बता सकते हैं ।

हाथ और पेट की सर्जरी
राखी सावंत ने बॉडी वेट कम करने के लिए भी सर्जरी की मदद ली है । राखी बीच में काफी मोटी होने लगी थीं, उनके हाथों, बेट और पैरों पर काफी फैट इकठ्ठा हो गया था । उन्‍होने इसे कम करने के लिए लिपोसेक्‍शन का सहारा लिया । राखी ने तब वजन को थोड़ा कम जरूर कर लिया था लेकिन इसके बाद भी वो काफी समय तक स्लिम नहीं रह पाईं । राखी का अपना डील डौल है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं ।

नाक की सर्जरी
राखी सावंत ने अपने नाक का भी करेक्‍शन करवाया है । उनकी पुरानी तस्‍वीरों पर गौर करें तो उनकी नोज पहले मोटी और फैली हुई थी । लेकिन अब उनकी नाक पहले से ज्‍यादा पतली और छोटी नजर आती है । राखी ने ये सब इंडस्‍ट्री में अपनी जगह मजबूत करने के लिए की । राइनोप्‍लास्‍टी के बाद राखी की नाक का आकार बदल गया । उनकी नाक अब पतली और नुकीली नजर आती है ।

माथे को कराया चौड़ा
राखी सावंत ने अपने चेहरे का लगभग हर अंग डिस्‍टर्ब किया है । फिर वो अपने माथे को कैसे रहने देतीं । राखी ने माथे की भी सर्जरी कराई है  । हालांकि ये सर्जरी उन पर ही भारी पड़ गई और उनका माथ अच्‍छा दिखने की बजाय अब अजीब लगने लगा है । माथे को लेकर राखी का मजाक भी उड़ाया गया लेकिन वो एकदम बेबाक इन सब चीजों से बेपरवाह रहती हैं ।

बोल्‍ड लुक, बोल्‍ड बातें
राखी सावंत ये नाम सुनते ही आपको बोल्‍ड लड़की की छवि दिखने लगेगी । राखी बिंदास है और बेबाक भी । उनका जब जो जी में आता है वो बोलती हैं । हाल हीमें बाबा राम रहीम के जेल जाने के समय राखी ने वीडियो जारी कर ढोंगी बाबा को खूब खरी खोटी सुनाई । राखी राम रहीम के साथ कुछ शोज कर चुकी थीं और ईवेंट की कुछ तस्वीरों में वो राम रहीम के साथ नजर भी आ रही थीं ।

राम रहीम पर बन रही है फिल्‍म
राखी सावंत आने वाले दिनों में राम रहीम पर बन रही एक फिल्‍म में नजर आ सकती है । इसमें वो राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत का किरदार निभाने वाली है । राखी ने इस फिल्‍म के लिए खूब मेहनत की है । लंबे समय से राखी के पास फिल्‍मों में कोई काम नहीं है, कुछ छोटे-मोट काम के जरिए वो ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में टिकी हुई हैं । हालांकि अब वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago