बॉलीवुड

सोनम का रिसेप्‍शन छोड़ सीढि़यों पर बैठे चैट करते नजर आए रणवीर सिंह, क्‍या दीपिका पादुकोण से हो रही थी बात

विराट अनुष्‍का, सोनम आनंद और अब चर्चा है दीपिका-रणवीर की शादी की, अब रणवीर दीपिका को इतना मिस जो कर रहे हैं । यकीन ना आए तो इस तस्‍वीर पर गौर जरूर फर्माएं ।

New Delhi, May 10 : सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की धूम में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ । मेहंदी, हल्‍दी, संगी, शादी, रिसेप्‍शन सब कुछ पूरे धूम धाम से सेलिब्रेट हुआ । कपूर परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई सीक्रेसी नहीं बरती गई, लिहाजा मीडिया में भी इसे लेकर बहुत हंगामा नहीं हुआ । सोनम की शादी के बाद अब एक बार फिर नजरें रणवीर और दीपिका की शादी पर टिक गई हैं । बॉलीवुड का ये कपल लंबे समय से रिलेशनशिप में है और ये शादी कब करेगा ये उनके फैंस जरूर जानना चाहते हैं ।

रणवीर को आई दीपिका की याद
रणवीर और दीपिका की खबरें फिर से सामने आई हैं क्‍योंकि सोनम के वेडिंग रिसेप्‍शन में रणवीर कुछ करते हुए पकड़े गए हैं । जी हां, रिसेप्‍शन में सोनम और आनंद को देखकर लगता है रणवीर को दीपिका याद आ गईं । और वो पार्टी छोड़कर दीपिका से बात करने सीढि़यों पर बैठ गए । लंबे समय तक वो अपने फोन पर ही लगे रहें । आपको बता दें दीपिका इस शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं ।

फोटो वायरल
दरअसल रणवीर सिंह की सीढि़यों पर बैठे हुए एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो सीढि़यों पर बैठे नजर आ रहे हैं । ये उसी होटल की फोटो है जहां सोनम ओर आनंद की रिसेप्‍शन पार्टी चल रही थी । रणवीर किससे बात कर रहे हैं ये नहीं पता, लेकिन सोशल मीडिया में ये फोटो इसी कैप्‍शन के साथ वायरल हो रही है कि रणवीर को दीपिका की याद आ रही थी और वो पार्टी में उन्‍हें मिस कर रहे थे ।

दीपिका ने भी किया कमेंट
वायरल फोटो तब और ज्‍यादा दिलचस्‍प हो गई जब इस पर खुद दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया । उन्‍होने एक स्‍माइल के साथ एक हार्ट इमोजी भी इस पर पोस्‍ट किया । दीपिका के इस पोस्‍ट पर कमेंट करने के बाद से ही सोशल मीडिया में ये तस्‍वीर जमकर वायरल होने लग गई । दीपिका और रणवीर की कैमिस्‍ट्री ऑनस्‍क्रीन ही नहीं ऑफस्‍क्रीन भी दिखाई देती है ।

फैन क्‍लब ने की शेयर
रणवीर सिंह की ये तस्वीर, दीपिका और रणवीर के एक फैन क्लब ने शेयर की है । तस्‍वीर में रणीवर सीढि़यों पर ही बैठे हुए हैं और फोन परबिजी नजर आ रहे हैं । फैनक्‍लब की ओर से शेयर इस तस्‍वीर पर दीपिका का कमेंट मानों एक हामी हो, सहमति हो कि हां वो उन्‍हीं से बात कर रहे हैं । आमतौर पर ऐसी तस्‍वीरों पर सेलेब्‍स कमेंट नहीं करते हैं लेकिन दीपिका ये कमेंट काफी कुछ कह रहा है ।

शादी की खबरें
पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें चल रही हैं । बीच में खबर आई थी कि दोनों की सगाई हो चुकी है, दीपिका के जन्‍मदिन पर रणवीर और उन्‍होने परिवार के सामने सगाई कर ली है । फैमिली में शादी की शॉपिंग भी शुरू हो गई है और दीपिका भी इसके लिए प्रेपरेशन कर रही हैं । खबर है कि साल के अंत तक ये शादी हो सकती है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago